Dinesh Karthik: मैदान पर वापसी के लिए तैयार दिनेश कार्तिक, इस टूर्नामेंट में आ सकते हैं नजर

Vijay Hazare Trophy: दिनेश कार्तिक विजय हजारे ट्रॉफी 2023 में तमिलनाडु की ओर से खेल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक सलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे।
Dinesh Karthik
Dinesh KarthikSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। टीम इंडिया के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक एक बार फिर से  क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। वह विजय हजारे ट्रॉफी 2023 में तमिलनाडु की ओर से खेल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक सलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे। बता दें कि कार्तिक ने अपना आखिरी मैच मई 2023 में आईपीएल के दौरान खेला था और कार्तिक ने विजय हजारे ट्रॉफी के पिछले सीजन में भी खेला था।

तमिलनाडु की ओर से खेल सकते हैं

कार्तिक ने कहा है कि वह विजय हजारे ट्रॉफी में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. एक खबर के अनुसार कार्तिक ने कहा, ''मैंने तमिलनाडु के सलेक्टर्स को बताया कि है सलेक्शन के लिए उपलब्ध रहूंगा। मैं विजय हजारे ट्रॉफी में खलने के लिए उत्सुक हूं।'' बता दें कि कार्तिक इससे पहले भी विजय हजारे ट्रॉफी में खेल चुके हैं और वह 2022 में भी तमिलनाडु टीम का हिस्सा थे।

टीम इंडिया से चल रहे हैं बाहर

टीम इंडिया के लिए कार्तिक ने आखिरी टी20 मैच नवंबर 2022 में खेला था, इसके बाद वह टीम में वापसी नहीं कर सके। उन्होंने आखिरी वनडे मैच टीम इंडिया के लिए जुलाई 2019 में खेला था। वहीं कार्तिक ने भारत के लिए आखिरी टेस्ट अगस्त 2018 में खेला था। कार्तिक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 में फाइनल कमेंट्री कर रहे थे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in