Team India में इस खिलाड़ी की एंट्री से Chris Gayle बेहद खुश, अपने खास अंदाज में दी बधाई

Chris Gayle on Sarfraz: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाना है। इसको लेकर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव हुआ है।
क्रिस गेल और सरफराज खान।
क्रिस गेल और सरफराज खान। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाना है। इसको लेकर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव हुआ है। रवींद्र जडेजा और केएल राहुल इंज्यूरी की वजह से टीम से बाहर हुए हैं। बीसीसीआई ने सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को टीम में शामिल किया है। सरफराज लंबे समय में टीम इंडिया में एंट्री को बेताब थे। उन्हें हर कोई बधाई दे रहा है। इस लिस्ट में वेस्टइंडीज के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का नाम भी शामिल हो गया है।

गेल ने सरफराज को दी बधाई

क्रिस गेल ने सरफराज खान को टेस्ट टीम इंडिया में जगह मिलने पर खुशी जाहिर की है। गेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सरफराज के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर और उनको बधाई दी।

क्रिस गेल और सरफराज।
क्रिस गेल और सरफराज।chrisgayle333 इंस्टाग्राम अकाउंट।

सरफराज प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं शामिल

अब फैंस को उम्मीद है कि सरफराज खान को विशाखापट्टनम टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। काफी समय से सरफराज फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। अब उनको इंटरनेशनल लेवल पर खुद को साबित करने का सुनहरा मौका मिल सकता है।

खिलाड़ी के पिता ने किया धन्यवाद

सरफराज को टेस्ट टीम इंडिया में जगह मिलने के बाद उनके पिता नौशाद खान ने बीसीसीआई सेलेक्टरों और सभी फैंस का दिल से धन्यवाद दिया है। उनका कहना है कि मुझे पूरी उम्मीद है कि सरफराज भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करेगा।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.