IND VS SA: साउथ अफ्रीका से हार पर कप्तान केएल राहुल का आया बयान, इसे ठहराया जिम्मेदार

India vs South Africa 2nd ODI: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को हार मिली। टीम ने पहला मुकाबला जीता था।
मैदान पर चर्चा करते टीम इंडिया के खिलाड़ी।
मैदान पर चर्चा करते टीम इंडिया के खिलाड़ी। @BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को हार मिली। टीम ने पहला मुकाबला जीता था। अब साउथ अफ्रीका ने दूसरा मुकाबला जीत लिया है। वहीं, तीसरा मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है। टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल का इस हार के बाद बयान आया है। उन्होंने बताया कि कहां चूक हुई?

राहुल बोले-टॉस ने बिगाड़ा पूरा खेल

कप्तान केएल राहुल के मुताबिक मुकाबले में टॉस ने सबसे अहम रोल निभाया है। पहली पारी में विकेट से मदद मिल रही थी और बल्लेबाजी मुश्किल था, जिस कारण से टीम अच्छा स्कोर नहीं बना सकी। एक समय था, जब मैं और साई सुदर्शन क्रीज पर टिके थे, उस समय हमारे पास मौका था अपनी पारी को शतक में बदलकर टीम को अच्छा स्कोर पर पहुंचाने का। ऐसे में हमें 50-60 रन और मिलता, जो डिफेंड करने में काफी होता।

खिलाड़ियों का अपना गेम प्लान हो

कप्तान ने कहा कि हम कम-से-कम 240 के स्कोर तक पहुंचते तो मैच का अंजाम बदल सकता था। दुर्भाग्य से एक अंतराल बाद लगातार विकेट गिरते गए। खिलाड़ियों के पास अपना गेम प्लान जरूर होना चाहिए। टीम का गेम प्लान अलग होता है। हम चाहते हैं कि सभी खिलाड़ी अपना-अपना भी गेम प्लान लेकर मैदान पर उतरे और उस अंदाज में खेले, जिससे उसे कोई दबाव महसूस नहीं हो। बता दें तीसरा मुकाबला 21 दिसंबर को पार्ल के बोलैंड पार्क स्टेडियम में होना है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.