Pakistan क्रिकेटी टीम पर बड़ा खुलासा, खेल पत्रकार ने Video Share कर खोल दी पोल

Shaheen Afridi Tensed PAK vs NZ: इन दिनों पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज खेली जा रही है। पाकिस्तान टी-20 टीम के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी हैं। इनकी कप्तानी में आगाज बेहद खराब रहा है।
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का मुकाबला।
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का मुकाबला। @TheRealPCB एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। इन दिनों पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज खेली जा रही है। पाकिस्तान टी-20 टीम के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी हैं। इनकी कप्तानी में आगाज बेहद खराब रहा है। शुक्रवार को पहले टी-20 मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 46 रनों से हराया। कप्तानी डेब्यू में शाहीन को पहले ही मैच में हार मिली। इस हार के बाद एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ने पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना की। उसका वीडियो वायरल हो रहा है।

‘मानसिक तनाव में पाक खिलाड़ी’

स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट एजाज बखरी ने वीडियो शेयर कर पाक टीम की जमकर आलोचना की। वीडियो में एजाज बखरी ने कहा, मैंने लाइव मैच को मैदान पर कवर किया है। मुझे पाकिस्तान टीम में एकता नहीं दिखती है। जैसे ओवर खत्म होने के बाद जब विज्ञापन शुरू होता है तो टीम के कप्तान को कुछ नहीं पता होता कि क्या करना है? ना मैंने शाहीन अफरीदी को अपने खिलाड़ियों से बात करते देखा। वह किसी की सलाह नहीं ले रहे। बाबर आजम के पास अनुभव है, इसलिए शाहीन को उनसे बात करनी चाहिए। मैच के दौरान शाहीन अफरीदी तनाव में दिख रहे थे। मोहम्मद रिजवान को भी गेंदबाजों से बात करते देखा गया है, लेकिन शाहीन को देखकर नहीं लगा कि वह कप्तान है।

सीरीज में 1-0 से पिछड़ी पाक टीम

पांच मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच ऑकलैंड में खेला गया। मैच को न्यूजीलैंड ने 46 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई है। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 8 विकेट खोकर 226 रन बनाए। जवाब में पाक टीम 18 ओवर में 180 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। पाक के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी ने 3 विकेट लिए थे। बाबर आजम ने टीम से सबसे अधिक 57 रन बनाए।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.