IPL का सबसे बेहतरीन थ्रो! सिर्फ एक स्टंप दिखने के बावजूद देवदत्त पडिक्कल ने उड़ाईं गिल्लियां

Devdutt Padikkal: आईपीएल मैच के दौरान नए खिलाड़ियों की छुपी प्रतिभा सामने आ रही है। इसी क्रम में देवदत्त पडिक्कल के निशानेबाजी की खूब तारीफें हो रहीं हैं। उन्होंने आरसीबी के कप्तान को रन आउट किया है।
आईपीएल मैच के दौरान थ्रो करते देवदत्त।
आईपीएल मैच के दौरान थ्रो करते देवदत्त। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 में बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बाद बेहतरीन फील्डिंग भी दिख रही है। RCB के विकेटकीपर अनुज रावत ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मैच में पीछे भागते हुए कैच लपक लिया था। वहीं, अब RCB की बैटिंग के दौरान फिर फील्डिंग में कमाल देखने को मिला है। इस बार डायरेक्ट थ्रो से देवदत्त पडिक्कल ने RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को पवेलियन भेज दिया।

पडिक्कल ने मारा एक विकेट पर निशाना

RCB की पारी का 5वां ओवर मयंक यादव करने आए थे। फाफ डु प्लेसिस ने मिड विकेट की ओर गेंद खेलकर एक रन लेने की कोशिश की। डु प्लेसिस ने बैकफुट से शॉर्ट खेला और मयंक की स्पीड के कारण वह गेंद जल्द फील्डर देवदत्त पडिक्कल के हाथों में पहुंच गई। देवदत्त को सिर्फ एक विकेट दिख रही थी, लेकिन उन्होंने निशाना लगाया और गेंद सीधे विकेट पर लगी। तब फाफ क्रीज के आसपास भी नहीं पहुंचे थे। वह 13 गेंदों पर 19 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

कंचे खेलने के दिनों की दिलाई याद

स्टार स्पॉर्ट्स के हिंदी कॉमेंट्री बॉक्स में पूर्व बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू ने पडीक्कल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऐसा निशाना लगया है, जैसे कंचे खेलने के दिनों में लोग अपना निशाना लगाते हैं।

LSG ने RCB को 28 रनों से हराया

IPL के इस मैच में LSG ने RCB को 28 रनों से हराया है। LSG ने पांच विकेट पर 181 रन बनाए थे। RCB 19.4 ओवर में 153 रन पर समेट गई। RCB के लिए सबसे ज्यादा महिपाल लोमरोर ने 33 रनों का योगदान दिया। LSG के लिए मयंक ने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट झटके। LSG के लिए क्विंटन डिकॉक ने 56 गेंदों पर 8 चौके और 5 छक्कों की मदद से 81 रनों की पारी खेली। निकोलस पूरन ने 21 गेंदों पर नाबाद 40 रन बनाए। पूरन ने 5 छक्के मारे हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.