Border Gavaskar Trophy: पारिवारिक कारणों से स्वदेश लौटे पैट कमिंस, इंदौर टेस्ट से पहले करेंगे वापसी

पैट कमिंस पारिवारिक कारणों से स्वदेश लौट गए हैं। कमिंस के तीसरे टेस्ट के लिए समय पर लौटने की उम्मीद है, लेकिन अगर उन्हें देर होती है तो उप-कप्तान स्टीव स्मिथ टीम का नेतृत्व करेंगे।
Border Gavaskar Trophy: पारिवारिक कारणों से स्वदेश लौटे पैट कमिंस, इंदौर टेस्ट से पहले करेंगे वापसी

नई दिल्ली, एजेंसी। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान पैट कमिंस पारिवारिक कारणों से स्वदेश लौट गए हैं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार, कमिंस कुछ दिनों के लिए सिडनी लौटेंगे लेकिन तीसरे टेस्ट की तैयारी के लिए भारत लौट आएंगे।

उप-कप्तान स्टीव स्मिथ टीम का नेतृत्व करेंगे

हालांकि कमिंस के तीसरे टेस्ट के लिए समय पर लौटने की उम्मीद है, लेकिन अगर उन्हें देर होती है तो उप-कप्तान स्टीव स्मिथ टीम का नेतृत्व करेंगे। चोट के कारण दिल्ली टेस्ट से बाहर होने के बाद अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की फिटनेस पर भी कड़ी नजर रखी जाएगी। पहली पारी में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की गेंद लगने के बाद उनकी बायीं कोहनी में हेयरलाइन फ्रैक्चर भी हो गया था।

तीन मैचों की श्रृंखला के दौरान आराम दिए जाने की संभावना 

कमिंस तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में ऑस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व करेंगे जो टेस्ट के बाद होगी। हालांकि, कार्यभार की चिंताओं के कारण उन्हें तीन मैचों की श्रृंखला के दौरान आराम दिए जाने की संभावना है। वहीं, तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड भी चोट के कारण चल रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं।

गौरतलब है कि चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में ऑस्ट्रेलियाई टीम 2-0 से पीछे चल रही है। ऑस्ट्रेलिया को पहले टेस्ट मैच में एक पारी और 132 रन व दूसरे मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

Related Stories

No stories found.