WI Vs ENG: आंद्रे रसेल की 'आंधी', पहले बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा, फिर बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाए

West Indies vs England, 1st T20I: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में वापसी करने के साथ आंद्रे रसेल ने फैंस को पुराना अंदाज दिखाया।
आंद्रे रसेल।
आंद्रे रसेल।@ICC एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तारवेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में वापसी करने के साथ आंद्रे रसेल ने फैंस को पुराना अंदाज दिखाया। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। पहला मुकाबला 12 दिसंबर को ब्रिजटाउन में हुआ। इसमें रसेल ने पहले गेंदबाजी करते हुए चार ओवरों में 19 रन खर्च कर तीन विकेट लिए। फिर आठवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 14 गेंदों पर 207.14 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 29 रन बनाए। टीम को जीत दिलाकर ही ड्रेसिंग रूम में लौटे। विंडीज की जीत में ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए रसेल प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए।

11 गेंद शेष रहते जीती वेस्टइंडीज टीम

171 रनों के लक्ष्य को वेस्टइंडीज टीम 11 गेंद शेष रहते छह विकेट गंवाकर आसानी से हासिल की। तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए शाई होप ने 30 गेंदों पर 36 रनों की पारी खेली। काइल मेयर्स ने 21 गेंदों पर 35 और छठवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कैप्टन रोवमैन पॉवेल ने 15 गेंदों पर नाबाद 31 रन बनाए।

बटलर ने 31 गेंदों पर 41 रन बनाए

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लिश टीम 19.3 ओवरों में 171 रन बनाई थी। सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट और कप्तान जोस बटलर को छोड़कर अन्य बल्लेबाज गेंदबाजों के सामने जूझते दिखे। साल्ट ने पहले टी-20 मैच में 20 गेंदों का सामना किया। 200 की स्ट्राइक रेट से 40 रन बनाए। बटलर ने 31 गेंदों पर 41 रन बनाए।

गेंदबाजी में इनका जलवा

वेस्टइंडीज से पहले टी-20 मैच में आंद्रे रसेल और अल्जारी जोसेफ तीन-तीन विकेट लिए। इंग्लैंड टीम से रेहान अहमद ने भी तीन विकेट लिए। आदिल रशीद ने दो विकेट चटकाए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.