सानिया मिर्जा के बाद Shoaib Malik तीसरी बेगम को भी दे रहे धोखा! Actress ने फ्लर्ट करने का लगाया आरोप

Shoaib Malik: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मल्लिक पर एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने देश के क्रिकेटरों को सभ्य तरीके से रहने की भी सलाह दी।
सानिया मिर्जा और तीसरी पत्नी के साथ शोएब मलिक।
सानिया मिर्जा और तीसरी पत्नी के साथ शोएब मलिक।रफ़्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारतीय पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के पूर्व पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक फिर सुर्खियों में हैं। पाकिस्तान की प्रसिद्ध एक्ट्रेस नवल सईद ने शोएब पर गंभीर आरोप लगाए हैं। क्रिकेटर पर फ़्लर्ट करने का आरोप लगा है। पाकिस्तान के ग्रीन टीवी एंटरटेनमेंट पर ऐजाज असलम और नादिया खान के साथ इंटरव्यू में नवल सईद ने क्रिकेटरों के मैसेज का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने संकेत दिया कि उसे विवाहित क्रिकेटरों से भी मैसेज मिले हैं तो सभी की निगाहें उन पर टिक गईं। फिर कई जानकारियां सामने आईं और उनमें से एक नाम शोएब मलिक का भी आया।

इंस्टाग्राम पर मैसेज करते हैं शोएब

यह सवाल करने पर कि क्या शोएब मलिक ने भी उन्हें मैसेज किया है तो नवल ने इससे इनकार नहीं किया। हालांकि इसे हंसी में उड़ा दिया। उनके रिएक्शन ने कई लोगों को आश्वस्त किया कि शोएब वास्तव में उनके इंस्टाग्राम पर मैसेज करता है। वैसे, नवल क्रिकेटरों के मैसेज आने से बहुत प्रभावित नजर नहीं आईं। उन्होंने कहा कि ये सही बात नहीं है, क्योंकि हम लोग उनको बहुत आदर्श मानते हैं। वे देश को ग्लोबली रीप्रेजेंट करते हैं। ऐसे में उनको तमीज से पेश आना चाहिए। आगे कहा कि मुझे इस बारे में ज्यादा बात नहीं करनी है।

शोएब के फैसले से खुश नहीं थे परिवार वाले

पहले दावा किया गया था कि अपनी शादी की घोषणा करने से पहले शोएब कई वर्षों से सना जावेद को डेट कर रहे थे। उनका परिवार उनके निर्णय से बहुत खुश नहीं था। परिवार के ज्यादातर सदस्य उनके निकाह समारोह में शामिल नहीं हुए थे। दूसरी ओर, सना ने भी कथित तौर पर शोएब के साथ शादी करने से 3 महीने पहले ही उमैर जसवाल के साथ शादी तोड़ दी थी।

नवल सईद कौन हैं?

एक्ट्रेस नवल सईद ने साल 2017 में 'यकीन का सफर' में छोटी-सी भूमिका निभाई थी। इसी से उनका एक्टिंग कॅरियर शुरू हुआ था। इसके बाद 'एजाबान', 'फरियाद', 'सितम', 'दिल ए वीरान', 'दाग ए दिल', 'माह ए तमाम' जैसे शो में दमदार एक्टिंग की। इन दिनों नवल 'जान ए जहां' शो में काम कर रही हैं। वह इस शो में वे विधवा के किरदार में हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.