IND Vs AFG: भारत के खिलाफ अफगानिस्तान ने टीम का किया ऐलान, इस युवा खिलाड़ी को मिली कमान

Ind vs Afg T20 Series Squad Announcement: टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच 11 से 17 जनवरी तक टी-20 सीरीज खेली जाएगी। तीन मैचों की सीरीज के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम का ऐलान कर दिया है।
अफगानिस्तान टीम का स्क्वाड।
अफगानिस्तान टीम का स्क्वाड। @ACBofficials एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच 11 से 17 जनवरी तक टी-20 सीरीज खेली जाएगी। तीन मैचों की सीरीज के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम का ऐलान कर दिया है। सीरीज के लिए राशिद खान को टीम में जगह मिली है, लेकिन टीम के स्टैंड इन कैप्टन इब्राहिम जादरान बना दिए गए हैं। टीम ने 19 सदस्यीय स्क्वॉड को चुना है।

दो खिलाड़ियों की वापसी

अफगानिस्तान की टीम में इकराम अलिखिल की वापसी हो गई है। वह यूएई के विरुद्ध पिछली सीरीज में रिजर्व प्लेयर थे। मुजीब उर रहमान पिछली सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे और उनकी वापसी हो गई है। अफगानिस्तान की टीम ने हाल में यूएई में 2-1 से टी-20 सीरीज अपने नाम की थी। सीरीज के लिए सबको भारतीय टीम के स्क्वॉड का इंतजार है।

राशिद पर सस्पेंस बरकरार

राशिद खान की वापसी को लेकर सस्पेंस बना है। वह टी-20 वर्ल्ड कप 2023 के बाद से टीम में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने हाल में बैक सर्जरी कराई है। अभी यह तय नहीं हुआ है कि वह टीम में लौटेंगे या नहीं, इसलिए इब्राहिम जादरान को स्टैंड इन कप्तान बनाया गया है।

भारत-अफगानिस्तान सीरीज का शेड्यूल

11 जनवरी- पहला टी-20, मोहाली

14 जनवरी- दूसरा टी-20, इंदोर

17 जनवरी- तीसरा टी-20, बेंगलुरु

अफगानिस्तान टीम का स्क्वॉड

कप्तान इब्राहिम जादरान, विकेटकीपर रहमनुल्लाह गुरबाज, विकेटकीपर इब्राहिम अलिखिल, हजरतुल्लाह जजई, रहमत शाह, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, करीम जनत, अजाउल्लाह ओमरजई, शराफुद्दी अशरफ, मुजीब उर रहमान, फजल हक फारूखी, फरीद अहमद, नवीन उल हक, नूर अहमद, मोहम्मद सलीम, कैस अहमद, गुलबदीन नईब, राशिद खान (सस्पेंस)।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.