LCT: युवराज सिंह की कप्तानी में खेलेंगे बाबर आजम समेत 5 पाकिस्तानी खिलाड़ी, इस दिन से शुरू होगा महामुकाबला

Legends Cricket Trophy: टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ ऑल राउंडर युवराज सिंह का बल्ला फिर से चलेगा। एलसीटी के दूसरे सीजन में न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स ने युवराज को टीम का आइकन खिलाड़ी बनाया है।
युवराज सिंह।
युवराज सिंह।@Utd_janty एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ ऑल राउंडर युवराज सिंह का बल्ला फिर से चलेगा। श्रीलंका में 7 मार्च से शुरू होने वाले लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी (एलसीटी) के दूसरे सीजन में न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स ने युवराज सिंह को टीम का आइकन खिलाड़ी बनाया है। इसके साथ टीम की बागडोर भी सौंपी है। युवराज के नेतृत्व में इस टीम में पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम समेत 5 पाकिस्तानी खिलाड़ी खेलेंगे।

युवराज ने 2011 वनडे वर्ल्ड कप में निभाई थी बेहतरीन भूमिका

युवराज सिंह ने 2011 वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को ट्रॉफी जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। फैंस उन्हें फिर से खेलते देखने के लिए उत्सुक हैं। न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स में युवराज के नेतृत्व में बाबर आजम, इमाम उल हक, नसीम शाह, आसिफ अली, मो. आमिर खेलते हुए दिखेंगे। इनके अलावा अफगानिस्तान टीम के स्टार खिलाड़ी राशिद खान, रहमनुल्लाह गुरबाज भी टीम में हैं।

टीम में श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीसा भी

वेस्टइंडीज के कायरन पोलार्ड और श्रीलंका टीम के युवा तेज गेंदबाज मथीसा पथिराना भी इस टीम का हिस्सा हैं। न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स ने कहा कि युवराज के आने से टीम में विशेषज्ञता, कौशल और नेतृत्व क्षमता में इजाफा होगा। इससे टूर्नामेंट के आगामी सत्र के लिए टीम की तैयारी मजबूत होगी। बता दें टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला 18 मार्च को श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा। मैच 90 गेंदों का होगा।

युवराज सिंह का इंटरनेशनल कॅरियर

युवराज सिंह ने 304 इंटरनेशनल वनडे मैचों में 36.56 की औसत से 8701 रन बनाए हैं। इसमें 14 शतकीय और 52 अर्धशतकीय पारी है। वनडे में 111 विकेट भी झटके हैं। टी-20 इंटरनेशनल में 58 मैचों में 28.02 की औसत से 1177 रन बनाए। 28 विकेट भी लिए हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.