Viral Video: 42 साल के धोनी ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, फैंस बोले-उम्र महज नंबर है

Dhoni Catch: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में धोनी ने डाइव लगाकर विजय शंकर का बेहतरीन कैच लपक लिया। डेरिल मिचेल की गेंद पर यह दिलचस्प कैच देखने को मिला।
डाइव लगाकर कैच लपकते एमएस धोनी।
डाइव लगाकर कैच लपकते एमएस धोनी। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। गुजरात टाइटंस को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। सीएसके ने गुजरात को 63 रनों से हराया। वहीं, मैच में चेन्नई के विकेटकीपर महेन्द्र सिंह धोनी ने हैरतअंगेज कैच पकड़ा। ऑलराउंडर डेरिल मिचेल आठवां ओवर करने आए थे। गुजरात के विजय शंकर के बल्ले से लगने के बाद गेंद माही से काफी दूर जा रही थी, लेकिन धोनी ने डाइव लगाकर बेहतरीन कैच लपक लिया।

धोनी का कैच वायरल

सोशल मीडिया पर धोनी का कैच तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। क्रिकेट फैंस का कहना है कि उम्र महज नंबर है। धोनी भले 42 साल के हो गए हों, लेकिन उनकी फिटनेस बेमिसाल है। उनकी फिटनेस पर फर्क नहीं पड़ा है। हालांकि, सीएसके ने इस सीजन की शुरुआत में धोनी की जगह ऋतुराज गायकवाड़ को अपना नया कप्तान बनाया।

चेन्नई प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर

चेन्नई सुपर किंग्स के 2 मैचों में 2 जीत के साथ 4 प्वॉइंट्स हैं। टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है। चेन्नई ने पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया था। चेन्नई और गुजरात मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऋतुराज गायकवाड़ की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 206 रनों का स्कोर बनाया था। जवाब में शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात 20 ओवर में 8 विकेट पर महज 143 रन ही बना सकी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.