Viral Video: बड़े-बड़े बल्लेबाजों जैसे शॉट्स लगाती है 3 साल की बच्ची, इस Shots ने तो दिल ही जीत लिया

3 Year Old Girl Shots: आईपीएल 2024 आज से शुरू होगा। मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK) के बीच होगा। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
बल्लेबाजी करती बच्ची।
बल्लेबाजी करती बच्ची। femalecricket एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 आज से शुरू होगा। मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK) के बीच होगा। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि तीन साल की बच्ची क्रिकेट के खूबसूरत शॉट्स खेल रही है। आप इस उम्र की बच्ची से सपने में भी ऐसे शॉट्स की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

एक से बढ़कर एक शॉट्स लगाती है बच्ची

वीडियो में बच्ची एक से बढ़कर एक शॉट्स लगा रही है। वीडियो की शुरुआत में बच्ची खूबसूरत कवर ड्राइव खेलती है। फिर अगली गेंद पर बच्ची कवर्स पर बेहतरीन शॉट लगाती है। वीडियो में छोटी बच्ची और कई शॉट्स खेलती है। बच्ची इतनी छोटी है कि एल्बो गार्ड को उसके पैड के रूप में इस्तेमाल हो रहा है, लेकिन उसके शॉट्स देख लगता है कि वह कई साल से क्रिकेट खेल रही है। बच्ची का बैट लिफ्ट, बैट स्विंग और शॉट्स लगाने का तरीका दखने लायक है।

ओह माय गॉड, हमारा भविष्य उज्ज्वल दिख रहा

लोगों ने बच्ची की जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने कमेंट किया-"ओह माय गॉड, उन छोटे पैरों की मूवमेंट और जिस तरह वह बैट चला रही है, हमारा भविष्य बहुत सारे टैलेंट के साथ उज्ज्वल दिख रहा।

RCB ने जीता है 2024 वीमेंस आईपीएल का खिताब

हाल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की महिला टीम ने वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) का खिताब जीता है। बता दें कि RCB की पुरुष टीम IPL के 16 सीजन खेले हैं, लेकिन कभी ट्रॉफी नहीं जीती है। मगर, महिला टीम ने दूसरे ही सीजन में खिताब अपने नाम कर लिया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.