इस Cricket Team के लिए सबसे Unlucky रहा 2023, वनडे में सबसे अधिक Match हारी

ODI Cricket Win and Loss: वनडे क्रिकेट के लिए 2023 बेहद खास रहा। आईसीसी का सबसे बड़ा टूर्नामेंट वनडे वर्ल्ड कप खेला गया।
2023 कई क्रिकेट टीम के लिए बेहद खराब।
2023 कई क्रिकेट टीम के लिए बेहद खराब। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। वनडे क्रिकेट के लिए 2023 बेहद खास रहा। आईसीसी का सबसे बड़ा टूर्नामेंट वनडे वर्ल्ड कप खेला गया। भारत में खेले गए इस टूर्नामेंट में भले ही भारतीय टीम वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम नहीं कर सकी। मगर, कुल मिलाकर भारत के लिए यह साल काफी अच्छा रहा। वैसे, कुछ ऐसी टीमें रहीं, जिनके लिए यह साल बेहद अनलकी रहा।

बांग्लादेश के लिए सबसे अनलकी रहा 2023

2023 में सबसे अधिक मैच बांग्लादेश टीम हारी है। टीम ने 32 वनडे मैच खेले, इनमें से 18 मैचों में हार मिली। ऐसे में बांग्लादेश के लिए साल सबसे अनलकी साबित हुआ। इसके बाद सबसे अधिक मैच यूएई हारी। इस टीम ने 26 मुकाबलों से 17 मैचों में हार का सामना किया।

श्रीलंका भी लिस्ट में शामिल

आईसीसी वनडे कप 2023 के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली टीम न्यूजीलैंड इस साल 33 मैचों में 17 मैच हारी है। लिस्ट में चौथे नंबर पर श्रीलंका टीम है। टीम का प्रदर्शन इस साल अच्छा नहीं रहा। श्रीलंका को वर्ल्ड कप से भी बुरी तरह बाहर होना पड़ा। श्रीलंका ने इस साल 31 मुकाबले खेले, जिनमें से 15 मैचों में हारी मिली।

नीदरलैंड ने किया कमाल

नीदरलैंड टीम ने इस साल बहुत कमाल किया। नीदरलैंड ने वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका को हराया और बहुत बड़ा उलटफेर किया। नीदरलैंड ने इस साल 22 मैच खेले और 16 मुकाबलों में हार मिली।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.