Cricket मैच खेलने के दौरान 2 खिलाड़ियों की मौत, Video Viral, शोक में डूबा खेल जगत

Cricketer Death: क्रिकेट खेलने के दौरान सिर पर बॉल लगने से मुंबई में एक शख्स की मौत हो गई। वहीं नोएडा में भी एक प्लेयर की मौत हो गई है।
मुंबई में फिल्डिंग करने के दौरान क्रिकेटर की मौत।
मुंबई में फिल्डिंग करने के दौरान क्रिकेटर की मौत।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। नए साल में क्रिकेट जगत के लिए बुरी खबर है। क्रिकेट खेलने के दौरान दो खिलाड़ियों की मौत हो गई है। पहली घटना मुंबई की है, जहां सिर पर गेंद लगने से एक खिलाड़ी की मौत हो गई है। दूसरा हादसा नोएडा में हुआ है। यहां बल्लेबाजी के दौरान खिलाड़ी की मौत हो गई, जिससे खेल जगत में शोक का माहौल है। मुंबई के माटुंगा स्थित दादकर मैदान में सोमवार को क्लब क्रिकेट खेलते हुए 52 वर्षीय जयेश चुन्नीलाल सावला की मौत हो गई। हर दिन की तरह जयेश क्लब क्रिकेट खेल रहे थे। वह फिल्डिंग कर रहे थे, उसी दौरान सिर पर गेंद लगी और वह मैदान पर बेहोश हो गए। साथी खिलाड़ी उनको लेकर अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया

अस्पताल में डॉक्टर द्वारा खिलाड़ी को मृत घोषित किए जाने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार की शाम 5 बजे की है। टूर्नामेंट विशेष रूप से आयोजित किया गया था, जिसमें जयेश शिरकत कर रहे थे। वह भयंदर के रहने वाले थे।

नोएडा में इंजीनियर की मौत की घटना का वीडियो वायरल

नोएडा में 35 वर्षीय विकास मैच के बीच में रन लेने के लिए दौड़ते हैं और पिच पर ही गिर जाते हैं। वह नोएडा में ही एक कंपनी में इंजीनियर पद पर कार्यरत थे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि विकास साथियों के साथ सेक्टर-135 के क्रिकेट ग्राउंड में खेल रहे थे। रन लेते हुए अचानक पिच पर गिरकर बेहोश हुए तो साथियों ने नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है।

हाल में मेरठ में भी खिलाड़ी ने तोड़ा था दम

पिछले महीने उत्तर प्रदेश के मेरठ में गांधीबाग क्रिकेट एकेडमी मैदान में बल्लेबाजी करने के दौरान 35 वर्षीय दुष्यंत वर्मा की मौत हो गई थी। दुष्यंत धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे थे और अचानक उनके सीने में दर्द उठा। उन्होंने रेस्ट करने की इच्छा जताई और कहा कि वापस आकर और चौके-छक्के जड़ते हुए, लेकिन वह जमीन पर गिर पड़े। साथी खिलाड़ी उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने दुष्यंत को मृत घोषित कर दिया था।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.