रायबरेली दौरे पर बोलीं स्मृति ईरानी, स्वनिधि योजना का लक्ष्य, 'रोजगार खो चुके लोगों को फिर अवसर उपलब्ध कराना'

Raebareli: केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति इरानी ने कहा कि स्वनिधि योजना का उद्देश्य कोरोना काल में अपने रोजगार खो चुके लोगों को पुनः रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना है।
Smriti Irani
Smriti Irani Social Media

रायबरेली, हि.स.। केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति इरानी ने कहा कि स्वनिधि योजना का उद्देश्य कोरोना काल में अपने रोजगार खो चुके लोगों को पुनः रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना है। उन्होंने कहा कि पटरी दुकानदार लोगों को घर के दरवाजे तक जरूरी वस्तुएं उपलब्ध कराते हैं। साथ ही ग्रामीण तथा शहरी अर्थव्यवस्था में महत्वपूर्ण योगदान देते हैं।

स्वनिधि योजना

केंद्रीय मंत्री आज सालोन तहसील परिसर में स्वनिधि योजना के तहत ऋण वितरण कार्यक्रम को संबोधित कर रहीं थीं। उन्होंने इस अवसर पर 1518 लोगों को ऋण चेक वितरित किये। इनमें से 1475 लोगों को दस हजार, 68 लोगों को बीस हजार और 80 से ज्यादा लोगों को पचास हजार का चेक वितरित किया।

दुकानदारों को धूप से बचाव के लिए छतरी भी किया वितरित

सांसद ने इस दौरान रेहड़ी पटरी दुकानदारों को धूप से बचाव के लिए छतरी भी वितरित किया। साथ ही उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्र की रायबरेली जिले में पड़ने वाली सलोन विधानसभा में विशेष ऋण कैंप लगाने का जिलाधिकारी से अनुरोध भी किया। इस अवसर पर सलोन विधायक अशोक कोरी, जिलाधिकारी हर्षिता माथुर, पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी उपस्थित रहे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in