Politics: शुभेंदु अधिकारी ने ममता दीदी पर किया पलटवार, शेयर किया Income Tax दस्तावेज; कहा- ममता झूठ बोलती हैं

Kolkata: WB की CM ममता बनर्जी ने एक दिन पहले बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस कर नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया था कि हल्दिया में शुभेंदु के पास अवैध संपत्ति है।
BJP VS TMC
BJP VS TMC Social Media

कोलकाता, हि.स.। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक दिन पहले बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस कर नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया था कि हल्दिया में शुभेंदु के पास अवैध संपत्ति है।

इसे लेकर आज अधिकारी ने अपने इनकम टैक्स रिटर्न के दस्तावेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा है, ''मुख्यमंत्री जी आप बहुत झूठ बोलती हैं।''

मेरे खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए- शुभेंदु अधिकारी

शुभेंदु अधिकारी ने लिखा है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी यह मेरा नवीनतम आयकर रिटर्न है। कल, आपने मुझे निशाना बनाया और मेरे खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए, बेशक मेरा नाम लिए बिना, क्योंकि आपमें हिम्मत नहीं थी।

शुभेंदु ने कहा कि मैं आपको चुनौती देता हूं। अपनी पूरी ताकत और जांच एजेंसियों का उपयोग करें, जैसे कि सीआईडी, प्रवर्तन शाखा, खुफिया शाखा आदि और साबित करें कि मैंने जो घोषित किया है उससे "एक पैसा" अधिक अर्जित किया है या आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है।

शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को दी चुनौती

एक और चुनौती देते हुए शुभेंदु ने कहा है कि आपको हरीश चटर्जी स्ट्रीट पर स्थित भूमि के स्वामित्व विलेख की प्रति सार्वजनिक रूप से जारी करनी होगी। कालीघाट, कोलकाता, कि जिस जमीन पर कब्जा करके आपने मकान बनाया है उस बारे में आप सबको यह क्यों नहीं बताते कि कब्जा वैध है या नहीं। हिम्मत है तो इसका दस्तावेज साझा करें।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in