Sharad Pawar Resigns: शरद पवार को मनाने में जुटे NCP नेता, छगन भुजबल ने कहा- जारी है हमारी कोशिश

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में हलचल जारी है।इसी बीच शरद पवार अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए सहमत हो गए हैं। उन्होंने इसके लिए दो-तीन दिन की मोहलत मांगी है।
Sharad Pawar Resigns: शरद पवार को मनाने में जुटे NCP नेता, छगन भुजबल ने कहा- जारी है हमारी कोशिश

दिल्ली/मुंबई, रफ्तार डेस्क। महाराष्ट्र की राजनीति में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में जारी रस्साकशी के बीच यह खबर उनके कार्यकर्ताओं के लिए अच्छी साबित हो सकती है। एनसीपी नेता छगन भुजबल ने कहा कि पवार साहब का मन बदलने की कोशिश की जा रही है। आज कोई बैठक नहीं बुलाई गई। मैने जो पहले कहा था वो मेरा निजी विचार है।

शरद पवार ने इस्तीफे का किया था एलान

NCP के अध्यक्ष शरद पवार इस्तीफा देने के अपने फैसले पर पुनर्विचार के लिए सहमत हो गए हैं। इससे पहले मंगलवार अपनी किताब की लॉन्चिंग के मौके पर अपने बयान से सबको हैरत में डाल दिया था। 83 वर्षीय पवार ने अध्यक्ष पद छोड़ने का ऐलान किया जिसके बाद कार्यकर्ता सहित कई सीनियर नेता सकते में आ गए। उनके भतीजे अजीत पवार ने कहा है कि हम सभी पार्टी नेताओं ने उनसे मुलाकात की है। मुलाकात के बाद शरद पवार अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए सहमत हो गए हैं। उन्होंने इसके लिए दो-तीन दिन की मोहलत मांगी है।

क्या है ताजा हालात

शरद पवार के भतीजे अजित पवार अपने आवास देवगिरी में हैं। एनसीपी के कई विधायक और नेता उनसे मिलने के लिए जा रहे हैं। यह सिलसिला कल से ही जारी है। बुधवार को भी विधायक उनसे मिलने पहुंचे हैं, उनमें अनिल भाईदास पाटिल, दत्ता बर्ने, रोहित पवार शामिल हैं। यह भी बता दें कि कुछ नेता ऐसे भी हैं, जो शरद पवार से मुलाकात करने के बाद अजित पवार के घर पहुंचे। जानकारी के लिए बता दें कि शरद पवार ने जब से इस्तीफे का ऐलान किया है तब से महाराष्ट्र सहित कई पार्टियों में हलचल मची हुई है। एनसीपी के कार्यकर्ता सहित सुप्रिया सुले, अजित पवार और रोहित पवार ने शरद पवार के आवास सिल्वर ओक में मंगलवार को उनसे मुलाकात की थी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in