Xiaomi TV: भारतीय बाजार में तीन नए टीवी लेकर आई Xiaomi, फीचर्स हैं सुपर से ऊपर, शुरूआती कीमत है काफी कम

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किए तीन नए टीवी: जानिए पूरी जानकारी और कीमत
Xiaomi TV
Xiaomi TVMI

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। Xiaomi स्मार्ट टीवी A सीरीज़ 21 जुलाई को भारत में लॉन्च की गई थी। नया स्मार्ट टीवी लाइनअप तीन स्क्रीन साइज़ - 32 इंच, 40 इंच और 43 इंच में आता है और Google TV पर चलता है। श्रृंखला के सभी टीवी में Xiaomi के स्वामित्व वाला विविड पिक्चर इंजन और डॉल्बी ऑडियो और DTS वर्चुअल:X सपोर्ट के साथ 20W स्पीकर शामिल हैं। Xiaomi स्मार्ट टीवी A सीरीज़ के वेरिएंट क्वाड कोर A35 चिपसेट द्वारा संचालित हैं। इनमें 1.5GB रैम और 8GB स्टोरेज के साथ फुल-एचडी डिस्प्ले है। स्मार्ट टीवी YouTube, पैचवॉल और क्रोमकास्ट को भी सपोर्ट करते हैं। वे नए पैचवॉल+ सपोर्ट के साथ आते हैं जो उपयोगकर्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 200 से अधिक लाइव टीवी चैनलों तक पहुंचने की अनुमति देता है।

Xiaomi स्मार्ट टीवी A सीरीज़, भारत में कीमत, उपलब्धता

40-इंच Xiaomi स्मार्ट टीवी 40A को 22,999 रुपये में लॉन्च किया गया है और 43-इंच Xiaomi स्मार्ट टीवी 43A को भारत में 24,999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

सभी नए मॉडल 25 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे IST से Mi.com, Mi Homes, Flipkart और रिटेल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

Xiaomi TV
Xiaomi TVMI

Xiaomi स्मार्ट टीवी A सीरीज़ के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

विशिष्टताओं के मोर्चे पर, Xiaomi स्मार्ट टीवी 32A, Xiaomi स्मार्ट टीवी 40A और Xiaomi स्मार्ट टीवी 43A Xiaomi के अपने पैचवॉल UI के साथ Google TV पर चलते हैं।Google TV के साथ एकीकरण से उपयोगकर्ताओं को ऐप्स स्ट्रीम करने और अपने होम स्क्रीन पर लाइव टीवी तक पहुंचने की अनुमति मिलेगी।वे एक इनबिल्ट Google Chromecast सुविधा के साथ आते हैं जो उपयोगकर्ताओं को अपने फोन से सीधे अपने टीवी पर फिल्में, शो और बहुत कुछ स्ट्रीम करने की अनुमति देता है।

Xiaomi TV
Xiaomi TVMI

नवीनतम टीवी सेट फुल-एचडी डिस्प्ले से लैस हैं और इसमें कंपनी का अपना विविड पिक्चर इंजन शामिल है। इनमें डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस वर्चुअल:एक्स सपोर्ट के साथ 20W स्पीकर हैं। जैसा कि उल्लेख किया गया है, Xiaomi स्मार्ट टीवी A सीरीज़ मॉडल 1.5GB रैम और 8GB स्टोरेज के साथ क्वाड कोर A35 चिप द्वारा संचालित हैं। इनमें न्यूनतम बेज़ेल्स के साथ एक मैटेलिक  डिज़ाइन है।

नए Xiaomi स्मार्ट टीवी A मॉडल में वायरलेस कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ v5.0 शामिल हैं। टीवी में ARC और ALLM के समर्थन के साथ दो HDMI पोर्ट, दो USB 2.0, एक AV और एक हेडफोन जैक भी शामिल है। 

Xiaomi स्मार्ट टीवी 32A, स्मार्ट टीवी 40A और स्मार्ट टीवी 43A में एक नया Xiaomi ब्लूटूथ रिमोट भी शामिल है जो क्विक म्यूट, क्विक वेक और क्विक सेटिंग्स जैसी सुविधाओं के साथ आता है। जबकि क्विक वेक फीचर का इस्तेमाल टीवी को कुछ ही सेकंड में चालू करने के लिए किया जा सकता है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in