ChatGPT से बनाई Tinder प्रोफाइल, शख्स को देखते ही देखते मिल गए 5000 मैच

आज के समय में ज्यादातर लोग अब डेटिंग आप का स्तेमाल करने लगे है। जिसमे ChatGPT का बहुत बड़ा हाथ सामने आया है।
ChatGPT become matchmaker for one man
ChatGPT become matchmaker for one manSocial Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। डेटिंग ऐप चलाने वाले लड़कों का सबसे बड़ा दुख यही होता है कि उनको कोई लड़की राइट स्वाइप ही नहीं करती। लेकिन ChatGPT एक शख्स के जीवन में क्यूपिड बनकर आ गया। ChatGPT ने शख्स की ऐसी प्रोफाइल बनाई कि देखते ही देखते उसको 5000 मैच मिल गए।

प्यार पाने के लिए ChatGPT का हुआ इस्तेमाल 

एलेग्जेंडर ज़दान नाम के एक शख्स ने X पर लिखा कि उन्हें उनकी पत्नी से मिलाने में ChatGPT का बड़ा रोल है। उन्होंने लिखा कि उन्होंने ChatGPT की मदद से अपनी प्रोफाइल बनाई। इसके बाद उन्हें 5000 से भी ज्यादा मैच मिले, वो इन महिलाओं के साथ डेट पर गए। एलेग्जेंडर ने बताया कि इसी दौरान वो अपनी पत्नी से भी मिले थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने चैट जीपीटी को अपनी तरह बात करने के लिए ट्रेन किया। शुरुआत में उन्हें थोड़ी दिक्कत आई, लेकिन धीरे-धीरे चैटबॉट उनकी तरह ही जवाब देने लगा। इसके बाद उन्होंने टिंडर पर कई महिलाओं से बात की।

कैसे काम करता है ChatGPT

ChatGPT एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) ऐप है। जो रिज्यूमे लिखने से लेकर आर्टिकल लिखने तक सारा काम कर सकता है। AI आपकी दी हुई जानकारी के आधार पर उसी तरह का कॉन्टेंट लिखकर दे सकता है जैसा आप खुद लिखते हैं। बीते कुछ समय में चैटजीपीटी का इस्तेमाल इतना बढ़ा है कि कॉन्टेंट राइटर्स के लिए वैकेंसी निकालते वक्त कंपनियों को लिखना पड़ता है कि 'भाई, चैटजीपीटी वाले हो तो रहने देना।'

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.