50MP कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन लॉन्च, भारी डिस्काउंट पर इस दिन खरीदें फोन

Samsung कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Galaxy M34 5G को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी आपको इस फोन के पहले सेल में 15 जुलाई को amazon prime day पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही।
Samsung Galaxy M34 5G
Samsung Galaxy M34 5G

Samsung Galaxy M34 5G: साउथ कोरिया की बड़ी टेक कंपनी Samsung ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी द्वारा यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy M34 5G नाम से भारतीय मार्केट में पेश किया गया है। जैसा की आपको पता है Samsung अपने M-सीरीज स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में पेश करती है। भारतीय ग्राहकों के लिए कंपनी ने 15 जुलाई को amazon prime day सेल में इस फोन को सस्ते में खरीदने का मौका दें रही है। हम यहां आपको इस स्मार्टफोन की कीमत और इसकी खूबियां बताने वाले है।

Samsung Galaxy M34 5G की कीमत

कंपनी ने यह स्मार्टफोन बजट सेगमेंट मार्केट में पेश किया है। कंपनी द्वारा यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्सन के साथ लॉन्च किया गया है। जिसमें कंपनी ने 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरियंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 17,999 रुपये रखी है। और वहीं इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले दूसरे वेरियंट को 18,999 रुपये कीमत पर पेश कर रही है। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्सन प्रिज्म सिल्वर, मिडनाइट ब्लू और वाटरफॉल ब्लू में लॉन्च किया गया है। Samsung के नए फोन के लिए प्री-बुकिंग 7 जुलाई से शुरू हो चुकी है और इस फोन की सेल 15 जुलाई को amazon prime days सेल के दौरान शुरू होगी।

Samsung Galaxy M34 5G के स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश के साथ 6.5 inch का Full HD+ रेजॉल्यूशन का डिस्प्ले मिल रहा है। यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा के साथ आता है। यह स्मार्टफोन इन-हाउस Exynos 1280 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है। इस स्मार्टफोन के टॉप वेरियंट में आपको 8GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज दिया जा रहा है। यह स्मार्टफोन Android 13 पर आधारित OneUI 4.1 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आता है।

Samsung Galaxy M34 5G का कैमरा

वहीं इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसके रियर पैनल में आपको LED फ्लैस के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है। जिसमें आपको 50 MP प्राइमरी कैमरा लेंस के साथ 8MP अल्ट्रा- वाइड सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर का कैमरा दिया जा रहा है। वहीं इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 13MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावार के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी ऑफर कर रही है।

Samsung Galaxy M34 5G
iQooNeo7Pro स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, 5,000mAh की बैटरी के साथ मिलेगा धांसु प्रोसेसर

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in