लॉन्च से पहले Nothing Phone 2 की कीमत और फीचर्स लीक, यहां देखें क्या होगा खास?

मेड इन इंडिया होगा Nothing Phone 2 स्मार्टफोन। मीडिया लीक्स में समने आई कुछ अहम् जानकारियां।
Nothing Phone
Nothing Phone(photo : @nothing)

Nothing Phone (2): अपने यूनिक ट्रांसपेरेंट स्टाइल और खूबसूरत लुक के कारण लगातार चर्चा में रहने वाला स्मार्टफोन Nothing पर एक बार फिर चर्चा में है। अगर आप भी इस ट्रांसपैरेंट स्मार्टफोन के फैन हैं, तो यह खबर आपको लिए है। Nothing Phone 2 की लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है, लेकिन लॉन्चिंग तारीख के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स मीडिया रिपोर्ट में लीक हो गई है। हम यहां आपको इससे जुड़ी कुछ खास बाते बताने जा रहें है।

Nothing Phone 2 में क्या है खास?

कंपनी के अनुसार Nothing Phone 2 के साथ पहले वाले वर्जन के मुकाबले बड़ी डिस्प्ले मिलेने वाला है। कंपनी ने कहा है कि यह एक मेड इन इंडिया फोन होगा। इस फोन को भारत में ही तैयार किया जाएगा, फिलहाल कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि भारत में Nothing Phone 2 बनाने के लिए उसने किसके साथ साझेदारी की है। मीडिया लीक के अनुसार Nothing Phone 2 की कीमत भारत में 40,000 रुपये के करीब हो सकती है।

Nothing Phone 2 के संभावित स्पेसिफिकेशन

Nothing Phone 2 स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेस रेट के साथ 6.7 inch का Full HD+ OLED डिस्प्ले मिल रहा है। यह स्मार्टफोन Qualcomm’s Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आ सकता है। पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 4700mAh की बैटरी ऑफर कर रही है। फिलहाल फास्ट चार्जिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। फोन में 100 फीसदी रिसाइकल एल्यूमीनियम का भी इस्तेमाल होगा। इस फोन में आपको एंड्राइड 13 का सपोर्ट देखने को मिल रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in