50MP कैमरा और दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा OnePlus Nord 3 5G, यहां देखें डिटेल्स

OnePlus कंपनी 5 जुलाई को भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 5G लॉन्च करने जा रही है।
OnePlus Nord 3 5G
OnePlus Nord 3 5G(photo-oneplus.in)

OnePlus Nord 3 5G: OnePlus जल्द भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 5G लॉन्च करने जा रही है। कंपनी के प्रेसिडेंट और सीओओ किंडर ल्यू ने अपने ट्विटर हैंडल से इस अपकमिंग फोन का फोटो शेयर किया है। फोटो शेयर करने के साथ ल्यू ने फोन की लॉन्च डेट जों की 5 जुलाई है का खुलासा किया है। अपकामिंग फोन आपको दो कलर ऑप्सन टेंपेस्ट ग्रे और मिस्टी ग्रीन में मिलने वाला है।

फोन ने ये होगा खास

कंपनी दावा कर रही है कि अपकमिंग फोन यूजर्स को स्मूद और फास्ट परफॉर्मेंस प्रदान करेगा। फोन में कंपनी अलर्ट स्लाइडर भी देने वाली है। इसके अलावा नॉर्ड सीरीज के नए फोन में ऊपर की तरफ IR Blaster भी दिया गया है। यह फीचर कुछ हफ्तों पहले लॉन्च हुए Nord CE 3 लाइट में भी आता है। 5 जुलाई को कंपनी इस फोन के साथ Nord CE 3, Nord बड्स 2r और OnePlus BWZ2 ANC को एक साथ लॉन्च करेगी।

OnePlus Nord 3 की संभावित कीमत

OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन को अभी भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाना शेष है। फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन की कीमत 30,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। कंपनी अपने nord सीरीज के स्मार्टफोन को मिड-रेंज बजट ग्राहकों के लिए पेश करती है।

OnePlus Nord 3 के लीक स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन में आपको 120 Hz रिफ्रेस रेट के साथ 6.74 inch का AMOLED डिस्प्ले दिया सकता है। यह डिस्प्ले 1.5K रेजॉलूशन के साथ आएगा। मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 9000 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आ सकता है। हालांकि, इस बारे में oneplus कंपनी ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। वहीं अगर कैमरे की बात करें तो इसमें आपको LED फ्लैस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है। जिसमें 50MP के मुख्य कैमरे के साथ 8MP का सेंसर और 2 MP का कैमरा भी हो सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 16MP का फ्रंट कैमरा दिये जानें की उम्मीद है। पावर के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 80w की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। इस फोन में आपको Oxygen OS 13.1 देखने को मिल सकता है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in