Noise Luna Ring: हार्ट रेट मॉनिटर और गतिविधि सेंसर के साथ पहली स्मार्ट रिंग

Noise Luna Ring: हार्ट रेट मॉनिटर और गतिविधि सेंसर के साथ पहली स्मार्ट रिंग
Noise Luna Ring
Noise Luna RingSocial media

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। Noise ने मंगलवार को भारत में अपनी पहली स्मार्ट रिंग लूना रिंग लॉन्च की। भारतीय निर्माता की नवीनतम स्मार्ट रिंग हृदय गति मॉनिटर, तापमान सेंसर और SpO2 सेंसर सहित कई स्वास्थ्य सेंसर से सुसज्जित है। नई स्मार्ट रिंग सनलिट गोल्ड, रोज़ गोल्ड, स्टारडस्ट सिल्वर, लूनर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक रंग विकल्पों में आती है। इसमें टाइटेनियम बॉडी है और कहा जाता है कि यह हर प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। लूना रिंग वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

Noise Luna Ring
Noise Luna RingSocial media

Noise Luna रिंग की कीमत और उपलब्धता

Noise ने अभी तक भारत में लूना रिंग की कीमत और बिक्री की तारीख का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, जो लोग स्मार्ट रिंग खरीदने के इच्छुक हैं, वे Gonoise.com के माध्यम से 2,000 रुपये के प्रायोरिटी एक्सेस पास का विकल्प चुनकर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक, प्रायोरिटी पास खरीदारी के दिन 1,000 रुपये की छूट भी देगी। इसके अतिरिक्त, प्रायोरिटी पास धारकों को मुफ्त लिक्विड और फिजिकल क्षति कवरेज और 2,000 रुपये का चोरी बीमा भी मिलेगा।

नई Noise Luna रिंग सात रिंग साइज और पांच रंग विकल्पों - सनलिट गोल्ड, रोज़ गोल्ड, स्टारडस्ट सिल्वर, लूनर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक में उपलब्ध कराई जाएगी।

Noise की नई लॉन्च की गई स्मार्ट रिंग इन्फ्रारेड फोटोप्लेथिस्मोग्राफी (पीपीजी) सेंसर, त्वचा तापमान सेंसर और 3-अक्ष एक्सेलेरोमीटर जैसे उन्नत सेंसर से सुसज्जित है।लूना रिंग 70 से अधिक मेट्रिक्स को ट्रैक करने का दावा करती है और नींद, तत्परता और गतिविधि के लिए उपयोगकर्ता स्कोर प्रदान करती है। यह गतिविधि ट्रैकर्स के साथ भी आता है जो उपयोगकर्ता के पैटर्न का विश्लेषण करता है और अनुरूप सिफारिशें प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता NoiseFit ऐप पर अपने गतिविधि रिकॉर्ड के साथ-साथ स्वास्थ्य डेटा तक पहुंच सकते हैं।

यह ब्लूटूथ लो-एनर्जी (BLE 5) तकनीक से संचालित है और कहा जाता है कि यह 50 मीटर या 164 फीट तक पानी प्रतिरोध प्रदान करता है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in