Lenovo Yoga Book 9I
Lenovo Yoga Book 9ISocial media

Lenovo Yoga Book 9I: ड्यूल स्क्रीन लैपटॉप भारत में लॉन्च, जानें सारी डिटेल और कीमत

Lenovo Yoga Book 9I: ड्यूल स्क्रीन लैपटॉप भारत में लॉन्च हो गया: जानें सारी डिटेल और कीमत

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। Lenovo Yoga Book 9i, 25 जुलाई भारत में लॉन्च हो गया है। नवीनतम डुअल-स्क्रीन लैपटॉप 13th Gen के इंटेल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 2.8K रिज़ॉल्यूशन के साथ 13.3-इंच OLED टच डिस्प्ले है। Lenovo Yoga Book 9i इंटेल के ईवो प्लेटफॉर्म पर चलता है और इसमें डॉल्बी एटमॉस तकनीक के साथ क्वाड स्पीकर शामिल हैं। यह वाई-फाई 6ई और थंडरबोल्ट 4 सहित नवीनतम कनेक्टिविटी विकल्पों को स्पोर्ट करता है और फोलियो स्टैंड और एक अलग करने योग्य ब्लूटूथ कीबोर्ड जैसे विभिन्न सहायक उपकरणों के साथ आता है। Yoga Book 9i चार-सेल 80Wh बैटरी द्वारा समर्थित है।

Lenovo Yoga Book 9I
Lenovo Yoga Book 9ISocial media

लेनोवो योगा बुक 9आई की भारत में कीमत और उपलब्धता

Lenovo Yoga Book 9i की भारत में कीमत 2,24,999 रुपये से शुरू होती है। लैपटॉप टाइडल टील शेड में आता है और वर्तमान में कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। लेनोवो चुनिंदा क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 10,000 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है। साथ ही, खरीदार अपने पुराने लैपटॉप को नए मॉडल के साथ स्वैप करते समय 10,000 रुपये तक के प्रोडक्ट एक्सचेंज बोनस का लाभ उठा सकते हैं।

Lenovo Yoga Book 9I
Lenovo Yoga Book 9ISocial media

Lenovo Yoga Book 9i स्पेसिफिकेशन

Lenovo Yoga Book 9i एक डुअल-स्क्रीन लैपटॉप है जिसमें सेंट्रल हिंज के साथ दो OLED डिस्प्ले लगे हैं। यह फोल्डेबल स्क्रीन उपयोगकर्ताओं को पांच-उंगली की गति से एक साथ कई काम करने की अनुमति देगी। लैपटॉप विंडोज 11 पर चलता है और इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट, HDR सर्टिफिकेशन और डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ दो 13.3-इंच 2.8K OLED प्योरसाइट डिस्प्ले हैं। लैपटॉप एक फोलियो स्टैंड के साथ आते हैं जो उपयोगकर्ताओं को लैपटॉप और टैबलेट मोड के बीच स्विच करने देता है।

Lenovo Yoga Book 9i 13th Gen के इंटेल कोर I7 प्रोसेसर के साथ इंटेल ईवो प्लेटफॉर्म पर चलता है, जो एकीकृत इंटेल आईरिस एक्सई ग्राफिक्स के साथ जुड़ा हुआ है। इसमें 16GB तक LPDDR5x रैम है और आपको 1TB तक PCIe SSD स्टोरेज मिलेगी। लैपटॉप में डॉल्बी एटमॉस ऑडियो के साथ दो 2W स्पीकर और दो 1W बोवर्स और विल्किंस स्पीकर हैं। फोलियो स्टैंड के अलावा, लेनोवो ने योगा बुक 9i के साथ एक अलग करने योग्य ब्लूटूथ कीबोर्ड और एक स्टाइलस सहित सहायक उपकरण भी बंडल किए हैं। लैपटॉप में थंडरबोल्ट 4 के साथ तीन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हैं और यह ब्लूटूथ 5.2 और वाई-फाई 6ई कनेक्टिविटी तक प्रदान करता है।

लेनोवो के योगा बुक 9i में चार-सेल 80Wh बैटरी है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह एक बार चार्ज करने पर डुअल-स्क्रीन उपयोग के साथ 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। ऐसा कहा जाता है कि एकल डिस्प्ले का उपयोग करते समय यह 14 घंटे तक का प्लेबैक समय देता है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in