iPhone 15 Pro: धांसू कलर ऑप्शन में आ सकता है iPhone 15 Pro, लीक हुई जानकारी

नवीनतम iPhone 15 लीक से पता चला है कि नया iPhone ब्लू रंग विकल्प में आ सकता है और अन्य रंग विकल्प भी सुझाए गए थे।
iPhone Blue Color
iPhone Blue ColorSocial media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। Apple द्वारा इस साल सितंबर में iPhone 15 की घोषणा किए जाने की उम्मीद है। उम्मीद है कि नया लाइनअप 4 मॉडल, iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में आएगा।

खैर, Apple ने नए लाइनअप के रंग और स्पेसिफिकेशन के संबंध में आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं की है, लेकिन एक नए लीक से पता चला है कि iPhone 15 Pro नए डार्क ब्लू रंग में आ सकता है।

iPhone Pro
iPhone ProSocial media

टिपस्टर Unknownz21 (@URedditor) के सहयोग से MacRumors की एक हालिया रिपोर्ट बताती है कि iPhone 15 Pro में हल्के भूरे रंग के टोन के साथ एक विशेष गहरे नीले रंग का विकल्प हो सकता है।

Tipster's के ट्वीट से संकेत मिलता है कि iPhone 15 Pro के लिए अफवाह वाले नीले रंग की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, और यह संभावित रूप से एक परीक्षण डिज़ाइन हो सकता है। माना जाता है कि इस लीक हुए रंग का उपयोग डिवाइस में उपयोग किए जा रहे नए टाइटेनियम पर PWD कोटिंग के डरबिलिटी की जांच करने के लिए प्रोटोटाइप के रूप में किया जाता है।

हमने 2020 में नीले रंग का iPhone देखा था। iPhone 12 को नीले रंग के विकल्प में लॉन्च किया गया था, इसलिए हो सकता है कि इस साल हम उसी रंग को वापस आते हुए देखें। इसके साथ ही, लीक से फोन के लिए अन्य संभावित रंग विकल्पों का भी संकेत मिलता है, जैसे सिल्वर, स्पेस ग्रे, स्पेस ब्लैक और टाइटेनियम ग्रे शेड। नया iPhone टाइटेनियम बॉडी के साथ आएगा।

iPhone 15 Pro Leak
iPhone 15 Pro LeakSocial media

लीक हुई जानकारियों के अलावा, यह उम्मीद की जा रही है कि नए iPhone 15 Pro का डिज़ाइन iPhone 14 Pro जैसा ही होगा। लीक हुई तस्वीरों से पता चला है कि नए फोन में iPhone 14 Pro जैसा कैमरा सेटअप है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in