Infinix GT 10 Pro: लॉन्च डेट और डिज़ाइन हुआ लीक, जानें सारी डीटेल्स

Infinix GT 10 Pro लॉन्च डेट और डिज़ाइन हुआ लीक: जानें सारी डीटेल्स
Infinix GT 10 Pro
Infinix GT 10 ProSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। Infinix का  GT 10 Pro अगले सप्ताह भारत में लॉन्च होगा। इससे पहले इसके रियर पैनल के डिजाइन का खुलासा किया गया था। यह इस महीने लॉन्च किए गए Nothing Phone 2 की LED लाइट स्ट्रिप्स वाले Glyph इंटरफेस डिजाइन के समान था। कंपनी के स्मार्टफोन्स की GT 10 सीरीज में Infinix GT 10 Pro और Infinix GT 10 Pro+ शामिल हो सकते हैं। 

Infinix ने बताया है कि GT 10 Pro को 3 अगस्त को देश में लॉन्च किया जाएगा। इसका प्राइस 20,000 रुपये से कम होगा। इसमें AMOLED डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ होगा। इसकी ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल के दो सेंसर होंगे। इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू होने से पहले इसे प्री-बुक 5,000 कस्टमर्स के पास एक स्पेशल प्रो गेमिंग किट प्राप्त करने का मौका होगा।

इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसमें इंटरएक्टिव बैकलाइट इंटरफेस दिख रहा है जिसमें LED लाइट्स की स्ट्रिप्स रेक्टैंगुलर मॉड्यूल पर कैमरा यूनिट्स के साथ हैं। यह Nothing Phone 2 के Glyph इंटरफेस जैसा है। Infinix ने बताया है कि इस स्मार्टफोन में कोई गेम शूरू होने पर लाइट्स ऑन हो जाएंगी। इसके साथ ही विभिन्न नोटिफिकेशंस के साथ ही चार्जिंग की स्थिति का भी इससे पता चलेगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in