Honor Pad X9: जल्द ही भारत में लॉन्च होने की पुष्टि; स्पेक्स और कीमत अभी जान लीजिए

Honor Pad X9 जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा: यहां जानें सारी डिटेल
Honor Pad X9
Honor Pad X9Honor

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। Honor Pad X9 पहले ही वैश्विक बाजार में लॉन्च हो चुका है और जल्द ही भारत में भी लॉन्च होने वाला है। Amazon इंडिया ने देश में टैबलेट के लॉन्च का खुलासा कर दिया है। इस बीच, टैबलेट को Honor ​​की इंडिया वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया गया है। हालाँकि, सटीक लॉन्च तिथि और बिक्री की तारीख की घोषणा अभी बाकी है। Honor की नवीनतम पेशकश में 11.5-इंच IPS LCD डिस्प्ले की पेशकश की गई है। यह Snapdragon 685 4G SoC से लैस होगा और इसमें 7,250mAh की बैटरी होगी।

Honor Pad X9
Honor Pad X9Honor

Honor Pad X9 को Honor इंडिया वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है और इसे एकमात्र स्पेस ग्रे रंग विकल्प में उपलब्ध कराए जाने की बात कही गई है।

टैबलेट 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च होगा। यह Amazon इंडिया के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Honor Pad X9
Honor Pad X9Honor

Honor Pad X9 फीचर्स, स्पेसिफिकेशन

Honor इंडिया वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार, Honor Pad X9 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 11.5-इंच 2K (1,200 x 2,000 पिक्सल) HD LCD डिस्प्ले से लैस है।कहा जाता है कि डिस्प्ले 86 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात और 100 प्रतिशत आरजीबी रंग सरगम ​​​​प्रदान करता है। Honor का आगामी टैबलेट Snapdragon685 4G SoC द्वारा संचालित है जिसमें 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज है।टैबलेट एक्सपेंडेबल रैम तकनीक के साथ आएगा। उपयोगकर्ता अपनी अप्रयुक्त मेमोरी को रैम में बदल सकते हैं। यह सुविधा केवल 3GB रैम के लिए उपलब्ध है।

Honor Pad X9
Honor Pad X9Honor

फ़ोटो और वीडियो के लिए, Honor Pad X9 5-मेगापिक्सल के रियर कैमरे से लैस है।  सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी है। टैबलेट छह स्पीकर से लैस है जिनके बारे में दावा किया गया है कि यह पिछले टैबलेट की तुलना में बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। Honor Pad X9 यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ वाई-फाई 5 और ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी विकल्प प्रदान करता है। इसे 7,250mAh की बैटरी पैक करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है, हालाँकि, चार्जिंग गति का खुलासा होना अभी बाकी है। इसके अतिरिक्त, टैबलेट का माप 267.3 x167.4 x 6.9 मिमी और वजन 499 ग्राम है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in