Amazon पर जल्द शुरू होगी Freedom Festival Sale, स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स पर पाएं बंपर डिस्काउंट

Amazon Great Freedom Festival sale: Amazon कंपनी ने भारत में अपनी नई सेल की घोषणा कर दी है। कंपनी की यह सेल Great Freedom Festival नाम से आ रही है। यह सेल 5 अगस्त से शुरू होगी और 9 अगस्त तक लाइव रहेगी
Great Freedom Festival sale
Great Freedom Festival sale

Amazon Great Freedom Festival sale: अगर आप भी फोन या फिर कोई अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स समान खरीदने का प्लान कर रहे हैं। तो Amazon कंपनी आपके लिए घांसू ऑफर लेकर आया है। Amazon कंपनी ने भारत में अपनी नई सेल की घोषणा कर दी है। कंपनी की यह सेल Great Freedom Festival नाम से आ रही है। यह सेल 5 अगस्त से शुरू होगी और 9 अगस्त तक लाइव रहेगी। Amazon सेल में आपको स्मार्टफोन से लेकर होम अप्लान्स तक पर भारी डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है। अमेजन कंपनी अपने प्राइम सदस्यों के लिए इस सेल को 12 घंटे पहले एक्सेस करने की सुविधा दे रही है। इसके अनुसार Amazon prime के सदस्य इस सेल का 3 अगस्त को दोपहर से लाभ ले सकते है। तो यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस अपकमिंग सेल में आपके लिए क्या कुछ खास रहने वाला है।

यहां मिल रहा बंपर डिस्काउंट

amazon सेल में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन और कई प्रोडक्ट्स पर धांसू छूट दी जाएगी। इस सेल के दौरान, ग्राहक के लिए Xiaomi, Samsung, TCL LG, Microsoft और कई अन्य ब्रांडों से शानदार ऑफर मिलने की उम्मीद हैं। अमेजन सेल में आप Laptop और TV पर OLED और QLED टीवी को 60 प्रतिशत तक की छूट पर खरीद सकते है। वहीं आप इस सेल में बेस्टसेलिंग लैपटॉप पर 40,000 रुपये तक की छूट और 24 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज पर 25,000 रुपये तक की छूट का आनंद लें सकते है। सेल में आपको हेडफोन और स्पीकर पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। ऑफर में फ्लैट डिस्काउंट और बैंक कार्ड डिस्काउंट शामिल हो सकते हैं। अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में स्मार्ट टीवी भी उपलब्ध होंगे, जिनमें से कुछ 4K टीवी पर 60 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।

स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट

amazon Great Freedom Festival sale में आपको स्मार्टफोन की खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। इस सेल में आपको अलग-अलग ब्रांड्स के फोन पर 40 प्रतिशत तक की छूट ऑफर की जा रही है। इस सेल में आप Samsung Galaxy M14 5G, OnePlus Nord 3, OnePlus 11R, Realme Narzo 60 Pro, Samsung Galaxy M04, OnePlus 11, 1000 Neo 75G, Redmi Note 125G, iQ00 Z7s, Realme Narzo N55 और iQO0Z6 Lite जैसे स्मार्टफोन को डिस्काउंट प्राइस में खरीद सकते है. यह सभी स्मार्टफोन आपको 40 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हो रहें है।

इलेक्ट्रॉनिक्स पर बम्पर डिस्काउंट

Amazon सेल में आपको इलेक्ट्रॉनिक्स समान पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा amazon पर आपको SBI बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 10 प्रतिशत का अलग से डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि, अधिकतम छूट केवल कुछ प्रोडक्ट्स तक ही सीमित है। इस सेल में आप एप्लायंसेज पर 60 प्रतिशत तक की छूट प्राप्त कर सकते है। वहीं रेफ्रिजरेटर पर 55 प्रतिशत तक की छूट और वॉशिंग मशीन 5,990 रुपये के शुरूआती कीमत पर पा सकते है। वहीं इस सेल में आपको एयर कंडीशनर्स पर 55 प्रतिशत तक की छूट ऑफर की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in