Facebook और Instagram डाउन, यूजर्स के Account हुए लॉगआउट, Elon Musk ने ये पिक शेयर कर लिए मजे

Facebook and Instagram Down: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक ठप है। इंस्टाग्राम और यूट्यूब की सेवाएं भी बंद हो चुकी हैं। लोग अकाउंट लॉगइन नहीं कर पा रहे हैं। फेसबुक अकाउंट खुद-ब-खुद लॉगआउट हो गए हैं।
फेसबुक और इंस्टा डाउन।
फेसबुक और इंस्टा डाउन। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक ठप है। इंस्टाग्राम और यूट्यूब की सेवाएं भी बंद हो चुकी हैं। लोग अकाउंट लॉगइन नहीं कर पा रहे हैं। फेसबुक अकाउंट खुद-ब-खुद लॉगआउट हो गए हैं। भारतीय समयानुसार फेसबुक रात 8.52 बजे ठप हुआ। दुनियाभर के लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। फेसबुक की पेरेंटल कंपनी मेटा द्वारा इस पर प्रतिक्रिया नहीं आई है। समस्या को लेकर हजारों लोग ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं। आउटेज के कारण यूजर्स फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं।

3 लाख से ज्यादा रिपोर्ट दर्ज

पहली रिपोर्टिंग के बाद से डाउन डिटेक्टर पर 3 लाख से अधिक रिपोर्ट आई है। ट्विटर/एक्स पर भी रिपोर्ट की बाढ़ आई है। डाउन डिटेक्टर की रिपोर्ट्स की मानें तो 62 प्रतिशत यूजर्स को 24 घंटे में एप पर कंटेंट लोड नहीं होने की परेशानी हो रही है। वहीं, 28 प्रतशित को अकाउंट लॉगिन करने में दिक्कत आ रही है। 10 प्रतशित यूजर्स ने अपलोडिंग की परेशानी बताई है।

52% लोग Facebook लॉगइन नहीं कर पा रहे

फेसबुक की बात करें तो 52 प्रतिशत यूजर्स को लॉगिन करने में दिक्कत हो रही है। 40 प्रतिशत यूजर्स को एप पर कंटेंट लोड नहीं होने की दिक्कत है। 8 प्रतिशत यूजर्स को फेसबुक-वेबसाइट चलाने में दिक्कत आ रही है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in