Boult Crown R Pro ब्लूटूथ कॉलिंग Smartwatch लॉन्च, कम कीमत में मिल रहे कमाल के फीचर्स

Boult कंपनी ने भारतीय बिरेबल्स मार्केट में अपनी नई ब्लूटूथ कॉलिंग Smartwatch Crown R Pro को लॉन्च कर दिया है। यहां देखें सभी डिटेल्स...
Boult Crown R Pro (photo : boultaudio.com)
Boult Crown R Pro (photo : boultaudio.com)

Boult Crown R Pro : स्मार्टफोन के साथ-साथ भारत वियरेबल्स के लिए भी बहुत बड़ा बाजार है। इसी लिए सभी कम्पनियां अपना प्रोडक्ट इस मार्केट में पेश करना चाहती है। इन दिनों भारतीय स्मार्टवॉच मार्केट में एक के बाद एक ढेरों बजट वियरेबल्स लॉन्च हो रहे हैं। ऐसे में एक टेक ब्रैंड Boult ने अपनी नई स्मार्टवॉच Boult Crown R Pro को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टवॉच कम कीमत में आकर्षक फीचर्स के साथ पेश की गई है। यह स्मार्टवॉच मेटल डिजाइन और IP67 रेटिंग, AMOLED डिस्प्ले, लंबी बैटरी और फिजिकल रोटेटिंग क्राउन जैसे फंक्शंस के साथ आती है।

Boult Crown R Pro की कीमत

Boult Crown R Pro स्मार्टवॉच को कंपनी ने भारतीय मार्केट में बिक्री के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर लिस्ट किया है। कंपनी द्वारा इस वॉच की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। इस वॉच में आपको तीन कलर ऑप्शंस फ्रोजन सिल्वर, थंडर ब्लैक और वॉल्केनिक ऑरेंज मिल रहा है। इसके साथ कुछ बैंक कार्ड से पेमेंट पर छूट भी दी जा रही है।

Boult Crown R Pro के स्पेसिफिकेशंस

Boult Crown R Pro स्मार्टवॉच में आपको 466x466 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ 1.43 inch का Super AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है। यह डिस्प्ले 600nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। इस वॉच में आपको ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) फंक्शनैलिटी के साथ 150 से ज्यादा वॉच फेसेज दिए गए हैं। यूजर्स इसे अपनी पसंद के हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं। वॉच में AI वॉइस असिस्टेंट और फाइंड माय फोन फीचर्स भी मिलते हैं।

Boult Crown R Pro में हेल्थ फीचर्स

यह वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ इन-बिल्ट माइक्रोफोन, स्पीकर दिए गए हैं। हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इस वॉच में हार्ट रेट, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन लेवल, फीमेल मेन्स्ट्रुअल साइकल ट्रैकिंग के अलावा ऐक्टिविटी ट्रैकर, स्लीप मॉनीटर और ब्रीद ट्रेनिंग का विकल्प मिलता है। इस वॉच में आपको 120 से ज्यादा फिटनेस मोड्स मिलते है। कंपनी का दावा है यह वॉच 5 दिनों तक बैटरी बैकअप ऑफर करती है। इसे पहनकर आसानी से स्विमिंग भी की जा सकती है। दावा है कि करीब आधे घंटे तक 1 मीटर गहरे पानी में डूबे रहने पर भी इसके खराब होने का डर नही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in