Big Boss OTT-2: बिग बॉस ओटीटी होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, जानिए कैसे एक फोटो बनी वजह?

Salman Khan Quit BB: सलमान खान बिग बॉस ओटीटी के साथ आने वाला कोई भी एपिसोड होस्ट नहीं करेंगे। इसके पीछे की वजह सिगरेट मामला बताया जा रहा है। उनकी सिगरेट वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।
Big Boss OTT-2: बिग बॉस ओटीटी होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, जानिए कैसे एक फोटो बनी वजह?

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के ओटीटी सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए इस फेस्टिवल को दो हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है, लेकिन दूसरी तरफ एक्टर सलमान खान बिग बॉस ओटीटी से गायब हो गए हैं। अब इस मामले में एक बड़ा अपडेट आया है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि भाईजान बिग बॉस ओटीटी के साथ आने वाला कोई भी एपिसोड होस्ट नहीं करेंगे। इसके पीछे की वजह सिगरेट मामला बताया जा रहा है।

सिगरेट के साथ तस्वीर हुई थी वायरल

पिछले हफ्ते वीकेंड के वार में दर्शकों ने सलमान खान को हाथ में सिगरेट लिए देखा था। इसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और इसके चलते वह ट्रोलिंग के जाल में फंस गए। कुछ लोगों ने भाईजान का समर्थन करते हुए कहा कि सिगरेट पीने में क्या बुराई है।

इस वजह से छोड़ी होस्टिंग

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इस सिगरेट मुद्दे के कारण सलमान ने बिग बॉस ओटीटी की मेजबानी छोड़ने का फैसला किया है। यह भी दावा किया गया है कि सलमान टेलीविजन पर बिग बॉस के आगामी 17वें सीजन को होस्ट नहीं करेंगे। हालांकि, इस बारे में न तो सलमान और न ही बिग बॉस की टीम ने कोई आधिकारिक टिप्पणी की है। आने वाले समय में यह साफ हो जाएगा कि क्या वाकई सलमान ने बिग बॉस की होस्टिंग छोड़ी है या नहीं।

इनपुट- हिन्दुस्थान समाचार

Related Stories

No stories found.