'द केरला स्टोरी' एक सच, एक वर्ग सच से आंख मूंदना चाहता है- अनुराग ठाकुर

'द केरला स्टोरी' एक सच, एक वर्ग सच से आंख मूंदना चाहता है- अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने ‘द केरला स्टोरी’ की तुलना ‘द कश्मीर फाइल्स ’ से करते हुए आगे लिखा है कि ऐसे विषय सामने आने पर एक वर्ग की प्रतिक्रिया हताशा भरी और क्रोध से भरी होती है।

नई दिल्ली, एजेंसी। केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि 'द केरला स्टोरी' आंखें खोलने वाली फिल्म है। यह केरल और हमारे भाइयों और बहनों को आतंकवाद से बचाने का समय है। अनुराग ठाकुर ने एक ट्वीट करके कहा कि ‘जब भी ‘द केरला स्टोरी’ जैसी शोधपरक, अनकही सचाई सामने आती है तो समाज में प्रतिक्रिया होती है।’

‘द कश्मीर फाइल्स ’ से की तुलना
अनुराग ठाकुर ने ‘द केरला स्टोरी’ की तुलना ‘द कश्मीर फाइल्स ’ से करते हुए आगे लिखा है कि ऐसे विषय सामने आने पर एक वर्ग की प्रतिक्रिया हताशा भरी और क्रोध से भरी होती है। जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादियों द्वारा हिंदुओं के नरसंहार पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के खिलाफ भी इसी वर्ग ने एक नकारात्मक वातावरण बनाने की कोशिश की थी। अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस वर्ग के लिए अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का विषय भी चयनात्मक होता है।

पीएम मोदी ने भी किया जिक्र
यहां यह भी उल्लेखनीय है कि आज ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी कर्नाटक की एक चुनावी सभा में ‘द केरला स्टोरी’ की चर्चा की और कहा केरल में चल रही ‘आतंकी साजिश’ (लव जिहाद) का खुलासा इस फिल्म में किया गया है। फिल्म एक राज्य में चल रही आतंक की छद्म नीतियों पर आधारित है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in