'कपड़ों पर लगी कालिख ख़ुद्दारी की निशानी', अचानक दिल्ली के करोलबाग पहुंचे राहुल गांधी, सीखी बाइक रिपेयरिंग

Rahul Gandhi in Karol Bagh: राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर मैकेनिकों के साथ अपनी मुलाकात और बातचीत की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा उन हाथों से सीखना जो पाना घुमाकर देश के पहियों को गतिशील रखते हैं।
Rahul Gandhi in Karol Bagh
Rahul Gandhi in Karol Baghcongress/twitter

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को अचानक दिल्ली के करोल बाग मार्केट पहुंच गए। यहां उन्होंने मैकेनिक्स से बाइक की रिपेयरिंग करनी सीखी और उनसे बातचीत भी की। राहुल गांधी ने इस दौरान व्यापारियों के साथ भी बातें की।

कपड़ों पर लगी कालिख ख़ुद्दारी और शान की निशानी

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर मैकेनिकों के साथ अपनी मुलाकात और बातचीत की तस्वीरें भी साझा कीं। साथ ही उन्होंने लिखा कि उन हाथों से सीखना जो पाना घुमाकर भारत के पहियों को गतिशील रखते हैं। वहीं, राहुल गांधी की फोटो को कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया। कांग्रेस ने लिखा कि यही हाथ हिंदुस्तान के निर्माता हैं, इनके कपड़ों पर लगी कालिख ख़ुद्दारी और शान की निशानी है। कांग्रेस ने कैप्शन में आगे लिखा कि इनके साथ खड़ा होने और हौसला देने का काम एक जननायक ही करता है। ट्वीट के आखिरी में लिखा कि दिल्ली के करोलबाग में बाइक मैकेनिक्स के साथ राहुल गांधी। ट्वीट में लिखा गया भारत जोड़ो यात्रा जारी है।

जनता के बीच जा रहे राहुल गांधी

कुछ महीने पहले राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा की थी। उसके बाद से ही राहुल गांधी आम लोगों से मुलाकात और बातचीत करते अक्सर नजर आ जाते हैं। इससे पहले राहुल गांधी ने ट्रक ड्राइवरों से मुलाकात की थी और दिल्ली से चंडीगढ़ तक का सफर ट्रक से ही किया था। वहीं एक दिन दिल्ली में ही राहुल गांधी छात्रों के बीच पहुंचे थे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in