आईओए अध्यक्ष ने दिया आश्वासन, वह हमें न्याय दिलाने में मदद करेंगी : बजरंग पुनिया

बजरंग पुनिया ने कहा कि पहलवान तब तक अपना विरोध जारी रखेंगे जब तक कि डब्ल्यूएफआई प्रमुख को सलाखों के पीछे नहीं डाल दिया जाता।
आईओए अध्यक्ष ने दिया आश्वासन, वह हमें न्याय दिलाने में मदद करेंगी : बजरंग पुनिया

नई दिल्ली, एजेंसी। शीर्ष पहलवान बजरंग पुनिया ने मंगलवार को कहा कि भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) की अध्यक्ष पीटी उषा ने पहलवानों को भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख के खिलाफ उनके विरोध के साथ एकजुटता का आश्वासन दिया है और कहा है कि वह उन्हें "न्याय दिलाने" में मदद करेगी।

धरना दे रहे पहलवानों से मिलीं पीटी उषा
आईओए अध्यक्ष आज जंतर-मंतर पहुंची जहां पहलवान पिछले 11 दिनों से धरना दे रहे हैं और मांग कर रहे हैं कि डब्ल्यूएफआई प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
पुनिया ने बैठक के बाद मीडियाकर्मियों से कहा, "उन्होंने (उषा) कहा कि मैं आपके साथ हूं और मैं आपको न्याय दिलाने में मदद करूंगी।" ओलंपिक 2021 के कांस्य पदक विजेता ने आगे कहा कि पहलवान तब तक अपना विरोध जारी रखेंगे जब तक कि डब्ल्यूएफआई प्रमुख को सलाखों के पीछे नहीं डाल दिया जाता।
पुनिया ने कहा, "जब तक वह जेल नहीं जाएगा, हम यहां रहेंगे।"

इससे पहले, उषा ने 27 अप्रैल को कहा था कि पहलवानों को डब्ल्यूएफआई और उसके अध्यक्ष के खिलाफ सड़कों पर उतरने के बजाय आईओए से संपर्क करना चाहिए था, जिस पर पहलवानों ने एथलीटों के यौन उत्पीड़न और कुप्रबंधन का आरोप लगाया था।
पहलवानों ने आईओए अध्यक्ष की टिप्पणी पर निराशा व्यक्त की थी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in