हरिद्वार में कांग्रेस नेता की हत्या, सिर से गोली हुई आर- पार

हरिद्वार में कांग्रेस नेता की हत्या, सिर से गोली हुई आर- पार

हरिद्वार में जगजीतपुर फुटबॉल ग्राउंड के पास प्रापर्टी डीलर के सिर में दो गोलियां मारी गई। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

नई दिल्ली, एजेंसी। हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर और कांगेस नेता अमरदीप चौधरी की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी। गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय में छात्र नेता और अमरदीप चौधरी ने हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे।

तमंचे से की गई फायरिंग

रविवार देर रात जगजीतपुर फुटबॉल ग्राउंड के पास रहने वाले अमरदीप चौधरी को प्रॉपर्टी के कारोबार में उसके साझेदार राजकुमार मलिक ने फोन कर ओलिविया स्कूल के पास स्थित अपने घर बुलाया था। अमरदीप अपने दोस्त सोनू राठी के साथ राजकुमार के घर पहुंचे। वहां राजकुमार के दोनों बेटे भी मौजूद थे। ऐसा बताया गया कि यहां किसी बात को लेकर अमरदीप और राजकुमार के बीच कहासुनी हो गई। इसी बीच राजकुमार के बेटे मनदीप और हर्षदीप ने तमंचे से अमरदीप पर फायरिंग कर दी। पहले गोली उसकी कमर में लगी। इसके बाद आरोपियों ने सिर से सटाकर दो बार गोली चलाई, जिसमें अमरदीप की मौके पर ही मौत हो गई।

 मौके पर पहुंची पुलिस

आरोपियों ने सोनू राठी पर भी फायर किया, लेकिन सोनू किसी तरह वहां से बचकर निकल गया। उसने तत्काल अमरदीप के भाई बादल चौधरी को फोन पर घटना की जानकारी दी। बादल चौधरी भी तुरंत मौके पर पहुंचा तो आरोपियों ने उस पर भी फायरिंग शुरू कर दी। गनीमत रही कि गोली बादल को छूकर निकल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

 आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी क्राइम रेखा यादव, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, सीओ सिटी मनोज कुमार ठाकुर सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल और अस्पताल पहुंच गई। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस और एसओजी की टीम आरोपियों तलाश में जुटी है।

Related Stories

No stories found.