बेटे प्रियांक के बचाव में उतरे कांग्रेस अध्यक्ष, कहा- नहीं किया प्रधानमंत्री का अपमान

खड़गे ने सोमवार को कर्नाटक में एक प्रेसवार्ता के दौरान बेटे प्रियांक का बचाव करते हुए कहा कि प्रियांक ने इस मुद्दे पर आज सुबह खंडन जारी कर दिया है।
Mallikarjun kharge
Mallikarjun kharge

नई दिल्ली, एजेंसी। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि प्रियांक खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी का अपमान नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जो शब्द प्रियांक ने नहीं कहा, उसे उसके नाम से नहीं प्रसारित किया जाना चाहिए ।

प्रियांक का किया बचाव
खड़गे ने सोमवार को कर्नाटक में एक प्रेसवार्ता के दौरान बेटे प्रियांक का बचाव करते हुए कहा कि प्रियांक ने इस मुद्दे पर आज सुबह खंडन जारी कर दिया है। अब इस मुद्दे पर और सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री को अपमानित नहीं किया है। वह दूसरे संबंध में बोल रहे थे।

बयानों पर विवाद
बता दें कि प्रियांक पर आरोप है कि उन्होंने कर्नाटक में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मोदी को ''नालायक बेटा'' कहा है। हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष ने इसका खंडन किया है। इससे पहले मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी प्रधानमंत्री को जहरीला सांप कहने का आरोप लगा था। इस मुद्दे पर भी खड़गे ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने यह टिप्पणी प्रधानमंत्री पर नहीं बल्कि उनकी विचारधारा को लेकर किया था ।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in