केंद्र सरकार ने तीन हाई कोर्ट के लिए 13 जजों की नियुक्ति की

केंद्र सरकार ने इलाहाबाद हाई कोर्ट, कर्नाटक हाई कोर्ट और मद्रास हाई कोर्ट के लिए 13 जजों की नियुक्ति संबंधी नोटिफिकेशन जारी किया है।राष्ट्रपति ने इलाहाबाद और कर्नाटक हाई कोर्ट के लिए जज नियुक्त किया।
supreme court
supreme court

नई दिल्ली, एजेंसी। एक तरफ जहां वकील लक्ष्मण चंद्र विक्टोरिया गौरी को मद्रास हाई कोर्ट में एडिशनल जज के रूप मे नियुक्ति के खिलाफ सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है, वहीं केंद्र सरकार ने तीन हाई कोर्ट के लिए 13 जजों की नियुक्ति की है। इसमें गौरी का नाम भी शामिल है। केंद्र सरकार ने इलाहाबाद हाई कोर्ट, कर्नाटक हाई कोर्ट और मद्रास हाई कोर्ट के लिए 13 जजों की नियुक्ति संबंधी नोटिफिकेशन जारी किया है।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जारी की नोटिफिकेशन

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की ओर से जारी नोटिफिकेशन में इलाहाबाद हाई कोर्ट के लिए सैयद कमर हसन रिजवी, मनीष कुमार निगम, अनीश कुमार और नंद प्रभा शुक्ला को जज नियुक्त किया गया है। राष्ट्रपति ने कर्नाटक हाई कोर्ट के लिए जज के रूप में क्षितिज शैलेंद्र, विनोद दिवाकर, विजय कुमार अदयगौड़ा पाटिल और राजेश राय कलंगाला की नियुक्ति की है। राष्ट्रपति ने मद्रास हाई कोर्ट के जज के रूप में केके रामकृष्णन, रामचंद्र कलिमथी गोविन्दराजन तिलकवादी को नियुक्त किया है।

Related Stories

No stories found.