Sanatan Dharma Row: सनातन धर्म के विरोध पर छिड़ा संग्राम, जुबान खींचने-आंखें निकालने की धमकी, कौन हैं ये मंत्री

Gajendra Singh Shekhawat on Sanatan Dharma: दो हफ्तों से देश में सनातन धर्म को लेकर रार छिड़ी है। आंध्र प्रदेश के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन की तुलना डेंगू और कोरोना वायरस की थी।
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और उदयनिधि स्टालिन।
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और उदयनिधि स्टालिन।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दो हफ्तों से देश में सनातन धर्म को लेकर रार छिड़ी है। आंध्र प्रदेश के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन की तुलना डेंगू और कोरोना वायरस की थी। इसके खिलाफ ए राजा ने विवादित बयान दिया था। अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सनातन धर्म के विरुद्ध बयान देने वालों को कड़ी चेतावनी दी है। मंत्री ने कहा कि सनातन की ओर आंख उठाकर देखा तो आंख निकाल लेंगे।

शेखावत का वीडियो वायरल

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह कह रहे हैं कि जो सनातन के विरोध में बात करेगा, उस जुबान को खींचकर बाहर निकालेंगे। जो सनातन की ओर आंख उठाएगा, हम अंगुली डालकर उसकी आंख निकाल लेंगे। मंत्री ने कहा कि हम चुनौती देते हैं कि सनातन के विरुद्ध बात करने वाला कोई व्यक्ति देश में राजनीतिक हैसियत और ताकत नहीं बनाकर रख पाएगा? देश में कितने आक्रांता आए भारत के वैभव को लूटने के लिए, भारत की संस्कृति को कमजोर करने के लिए, भारत की सभ्यता और सनातन धर्म को कमजोर करने के लिए कितने आक्रांता आए।

ओवैसी का पलटवार

गजेंद्र सिंह शेखावत के इस बयान का वीडियो साझा कर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक्स ( पूर्व में ट्विटर ) पर पोस्ट किया- चूं G-0 खत्म हो चुका है और घोषणा के बिंदु 78 की माननीय मंत्री के लिए प्रासंगिकता नहीं है @नरेंद्र मोदी कैबिनेट हिंसा की वकालत करती है तो अब एक "ओपन सीज़न" होने जा रहा है।

एक्टर प्रकाश राज बोले-सनातन का मिटना जरूरी

साउथ के फेमस एक्टर प्रकाश राज ने भी उदयनिधि स्टालिन के बयान को दोहराया। एक्टर ने सोमवार को भी विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि सनातन का खात्मा होना जरूरी है। यह धर्म डेंगू की तरह है। बता दें स्टालिन के बयान के विरोध में सीनियर एडवोकेट विनीत जिंदर ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दी है। उन्होंने कोर्ट से डीएमके नेता ए राजा और उदयनिधि के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.