PM Modi In Japan: पीएम के स्वागत में उमड़ी भीड़, मोदी ने बच्चों के साथ ली सेल्फी

पीएम मोदी अभी जापान के दौरे पर है। यह दौरा भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पीएम मोदी से मिलकर भारतीय समुदाय के लोगों ने अपनी खुशी जाहिर की है।
PM Modi In Japan
PM Modi In JapanAgency

हिरोशिमा, रफ्तार डेस्क। जापान पहुंचने पर भारतीय समुदाय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया । भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे भी लगे। जापान के हिरोशिमा में शेरेटन होटल में भारतीय समुदाय के लोगों से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की है। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी से हवाई अड्डे पर जापान और भारत के गणमान्य लोगों ने मुलाकात की। प्रधानमंत्री का यह जापान का दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

भारतीय समुदाय ने पीएम मोदी से की मुलाकात

जापान में रह रहे भारतीय समुदाय के सदस्य हिरोशिमा के एक होटल में इकट्ठा हुए। उन्होंने "भारत माता की जय" और "वंदे मातरम" गाया साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ भी की। भारतीय समुदाय के सदस्यों ने मोदी से मिलने के बाद कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपने बीच पाकर बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी से मिल कर बच्ची हुई खुश

प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के बाद लड़की ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हमसे मिले थे और वह भी हमसे मिलकर खुश हुए। मोदी ने बच्चों के साथ सेल्फी भी ली।

पीएम मोदी वैश्विक समस्याओं पर करेंगे चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए शुक्रवार को जापान के हिरोशिमा पहुंचे। मोदी ने अपनी यात्रा के दौरान विश्व नेताओं के साथ वैश्विक समस्याओं पर चर्चा करेंगे और उन्हें एक साथ हल करने की भी बात कहेंगे। मोदी जापान, पापुआ न्यू गिनी और ऑस्ट्रेलिया में अपनी तीन देशों की दौरे के पहले चरण के लिए यहां हैं और इस अवधि के दौरान 40 से अधिक कार्यक्रमों में भाग लेने की उम्मीद है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in