Pakistan: EX PM इमरान खान ने सरकार को चेताया, जानिए क्यों कहा देश को बचा लो वरना हो जाएगा 1971 जैसा हाल ?

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने एक वीडियो जारी कर अपनी सरकार को चेताया है। उन्होंने कहा कि अगर समय रहते हुए पाकिस्तान को बर्बाद होने से नहीं बचाया गया तो 1971 वाले बांग्लादेश जैसा हाल हो जाएगा।
EX PM IMRAN KHAN
EX PM IMRAN KHAN

इस्लामाबाद, रफ्तार डेस्क। पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद से शुरू हुआ घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इमरान ने एक वीडियो जारी कर चेतावनी दी है कि पाकिस्तान फिर से बांग्लादेश की तरह दूसरे बंटवारे की ओर बढ़ रहा है। इमरान खान ने कहा कि देश में अराजकता का माहौल बन रहा है। इस्लामाबाद से लेकर लाहौर तक हिंसक गतिविधियों ने पूरे पाकिस्तान को अपनी काबू में करने की कोशिश की है।

विनाश की ओर बढ़ रहा पाकिस्तान

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की अस्थायी सरकार ने बुधवार को इमरान खान पर अपने घर में आतंकवादियों को पनाह देने का आरोप लगाया है। वहीं, लाहौर में इमरान के घर को पुलिस ने घेर लिया। इमरान ने तब एक वीडियो संदेश में चेताया है कि पाकिस्तान विनाश की ओर बढ़ रहा है और पूर्वी पाकिस्तान (अब बांग्लादेश) जैसे हालात फिर से पैदा हो सकते हैं। इमरान खान ने पाकिस्तानी गठबंधन सरकार पर उनकी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया।

देश को बचाना बेहद जरूरी

वीडियो में इमरान ने कहा कि उन्हें बुरे सपने आ रहे हैं और देश बर्बादी की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने सत्ता में बैठे लोगों से चुनाव कराने और देश को बचाने का आह्वान किया। उनहोंने साथ ही कहा कि इन सारी उथल-पुथल और राजनीतिक अस्थिरता का एक ही उपाय है फिर से चुनाव कराना। इमरान ने कहा कि पीडीएम (पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट) के नेता और लंदन स्थित नवाज शरीफ को संविधान का अपमान करने, सरकारी संस्थानों को नष्ट करने और पाकिस्तानी सेना को बदनाम करने की अलावा कोई काम नहीं है। वह केवल अपने लाभ को देखता है और चोरी हुए धन को बचाने की कोशिश करता है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in