सेल्फी लेने के चक्कर में शख्स ने गलती से बदल लिया देश, जानिए कैसे हुआ यह हादसा

भारत-बांग्लादेश सीमा सेल्फी के चक्कर में गलती से पार कर भारतीय सीमा में घुस आए बांग्लादेशी एक युवक को बीएसएफ जवानों ने बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) के हवाले कर दिया है।
सेल्फी लेने के चक्कर में शख्स ने गलती से बदल लिया देश
सेल्फी लेने के चक्कर में शख्स ने गलती से बदल लिया देश

उत्तर दिनाजपुर, हि.स.। भारत-बांग्लादेश सीमा सेल्फी के चक्कर में गलती से पार कर भारतीय सीमा में घुस आए बांग्लादेशी एक युवक को बीएसएफ जवानों ने बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) के हवाले कर दिया है। बीएसएफ ने बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी। जानकारी के अनुसार, उत्तर दिनाजपुर जिले के किशनगंज सेक्टर में मंगलवार को बांग्लादेश का एक युवक गलती से अपनी मोटरसाइकिल के साथ सीमा पार कर भारतीय क्षेत्र के अंदर मोबाइल से सेल्फी ले रहा था। तभी भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात उत्तर बंगाल फ्रंटियर के किशनगंज सेक्टर के अंतर्गत 72वीं बटालियन बीएसएफ की बीओपी कैलाडांगी के जवानों ने एक नाबालिग बांग्लादेशी युवक अबू तालेम शांतो (15) को पकड़ा लिया।

बीएसएफ के अधिकारियों ने बीजीबी को दी

पकड़े गए युवक से बीएसएफ को पता चला कि वह बांग्लादेश के दिनाजपुर जिला का रहने वाले है। बाद में इसकी जानकारी बीएसएफ के अधिकारियों ने बीजीबी को दी। बीजीबी के अनुरोध पर पकड़े गए बांग्लादेशी युवक को उसकी मोटरसाइकिल के साथ एक फ्लैग मीटिंग के दौरान सद्भावना संकेत के रूप में बीएसएफ द्वारा बीजीबी को सौंप दिया गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in