राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी की बेतुकी सलाह, कहा 'खूब बच्चे पैदा करो, पीएम मोदी आपको घर देंगे'

भजन लाल शर्मा सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह लोगों से कहते नजर आ रहे हैं कि खूब बच्चे पैदा करो प्रधानमंत्री घर बना कर देंगे।
बाबूलाल खराड़ी
बाबूलाल खराड़ीRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। राजस्थान में अभी नई सरकार के शपथ ग्रहण को 1 महीना भी नहीं हुए हैं कि राजस्थान के एक मंत्री बाबूलाल खराड़ी का एक अजीब बयान सामने आया है। उन्होंने लोगों से कहा है कि वह खूब सारे बच्चे पैदा करें। उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि मकान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देंगे और गैस भी सस्ती मिलेगी । बाबूलाल खराड़ी का यह बयान है इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। और यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर ठहाके लगाए जा रहे हैं। तो विपक्ष सरकार की चुटकी ले रहा है।

कौन है बाबूलाल खराड़ी

राजस्थान सरकार में मंत्री बाबूलाल खराड़ी बचपन से ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में एक्टिव रहे हैं। इससे पहले वह 2003 और 2008 में भी चुनाव जीत चुके हैं। हालांकि 2014 में मोदी लहर के बावजूद खराड़ी विधानसभा चुनाव हार गए थे। इसके बाद से वह लगातार दो बार विधानसभा चुनाव जीत चुके हैं।

खराडी के परिवार में कौन कौन है?

आपको बता दें कि जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी के परिवार में उनकी दो पत्नियों हैं। जबकि उनके आठ बच्चे हैं। इनमें से चार बेटियां और चार बेटे हैं। वह जिस बेल्ट से आते हैं, वहां आज भी बहुविवाह प्रथा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके बयान की खुब चर्चा हो रही है। अब लोग उनके बयान को लेकर कह रहें कि खूब बच्चे पैदा करो इससे आपको कोई समस्या नहीं होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपको रहने के लिए छत देंगे राशन देंगे और मुफ्त में गैस भी देंगे। बाबूलाल खराड़ी का बड़ा बेटा देवेंद्र बीटेक कर चुका है। वही तीन बेटे कॉलेज और स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं। जबकि उनके चारों बेटियां भी कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.