CM शिवराज सिंह के खिलाफ लगे पोस्टर पर PhonePe को ऐतराज, नरोत्तम मिश्रा ने कहा- FIR हुई दर्ज, होगी कार्रवाई

PhonePe: मध्य प्रदेश की राजनीति में इन दिनों पोस्टर वॉर जारी है। कांग्रेस और बीजेपी के बीच छिड़ी इस पोस्टर वॉर के बीच फोनपे ने कहा हमारे लोगो का दुरुपयोग कर रहे हैं, हम आप पर लीगल एक्शन लेंगे।
Narottam mishra
Narottam mishra

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। PhonePe: कर्नाटक के तर्ज पर मध्य प्रदेश में एक बार क्यूआर कोड की राजनीति ने जोर पकड़ लिया है। कांग्रेस ने जैसे कर्नाटक में बोम्मई सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के लिए क्यूआर कोड वाले पोस्टर का इस्तेमाल किया था। अब ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ देखने को मिल रहा है। लेकिन यहां इनका यह दाव उल्टा पड़ता नज़र आ रहा है। यहां डिजिटल पेमेंट कंपनी Phonepe ने अपना लोगो इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताई है।

कंपनी ने ट्वीट कर कहा- लीगल एक्शन लेंगे

डिजिटल पेमेंट ऐप फोन पे का कहना है कि मध्य प्रदेश के मु्ख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ लगाए गए एक राजनीतिक पोस्टर में हमारे लोगो और स्कैनर का इस्तेमाल सीएम की फोटो के साथ करना गलत है। कंपनी ने इसके खिलाफ अब लीगल एक्शन की बात कही है। फोन पे कंपनी ने MP कांग्रेस को ट्वीटर पर टैग कर लिखा- हमारे लोगो का दुरुपयोग कर रहे हैं, हम आप पर लीगल एक्शन लेंगे।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया जवाब

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की फोनपे पोस्टर विवाद पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा ये कांग्रेस की गंदी राजनीति है जो खुलकर सामने आ गई है जिस तरह से आप आपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए दूसरों पर आरोप लगा रहे हो और शिवराज सिंह जी पर कीचड़ उछालने की कोशिश कर रहें हो मत करिए आप पर ही गिरेगा। अब FIR दर्ज हुआ है, कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा ममला?

मध्य प्रदेश की राजनीति में इन दिनों पोस्टर वॉर जारी है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ पोस्टर चिपकाये गए थे। दरअसल, ग्वालियर रेलवे स्टेशन की दीवारों पर मुख्यमंत्री शिवराज की तस्वीर के साथ 'फोनपे सीएम' के पोस्टर देखने को मिले। CM के चेहरे वाले इन पोस्टर पर लिखा है- 50% लाओ फोनपे काम कराओ, अब इस पर फोनपे कंपनी ने अपनी आपत्ति जाहिर कर लीगल एक्शन की बात कहीं है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in