पंचायत चुनाव हिंसा: हमलावरों ने तृणमूल कांग्रेस नेता को पीट-पीट कर मार डाला

पश्चिम बंगाल में एक तृणमूल नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मुस्तफा शेख के तौर पर हुई है।
पंचायत चुनाव हिंसा: हमलावरों ने तृणमूल कांग्रेस नेता को पीट-पीट कर मार डाला

कोलकाता, हिन्दुस्थान समाचार। पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव की प्रक्रिया शुरू होने के बाद से हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को भी एक तृणमूल नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मुस्तफा शेख के तौर पर हुई है। घटना मालदा जिले की है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगा हत्या का आरोप

शनिवार दोपहर तृणमूल कांग्रेस के पूर्व पंचायत प्रधान के पति मुस्तफा शेख को 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हमलावरों ने पीट-पीटकर मार डाला। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुस्तफा शेख की पत्नी मालदा के सूजापुर ग्राम पंचायत की प्रधान थी। घटना की सूचना मिलने पर राज्य की मंत्री सबीना यास्मीन मौके पर पहुंचीं और उन्होंने मौके से ही जिलाधिकारी को फोन कर रिपोर्ट तलब की। हत्या का आरोप कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगा है।

पुलिस ने कि हमलावरों की पहचान

मंत्री सबीना यास्मीन ने बताया कि दोपहर के समय मस्जिद में नमाज पढ़ने के बाद मुस्तफा वापस लौट रहे थे, उसी समय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेरकर मारना-पीटना शुरू कर दिया। सबीना यास्मीन ने कहा कि पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर ली है और जल्द से जल्द हमलावरों की गिरफ्तारी होगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि जिन लोगों ने तृणमूल नेता को मारा-पीटा है वे 24 घंटे पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए थे।

अब तक पांच लोगों की हो चुकी है हत्या

उल्लेखनीय है कि पंचायत चुनाव की प्रक्रिया शुरू होने के बाद से राज्य में अबतक पांच लोगों की हत्या हो चुकी है। इनमें तृणमूल कांग्रेस के दो लोग हैं, जबकि कांग्रेस के एक, माकपा के एक और आईएसएफ के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in