Vice President of India: जगदीप धनखड़ ने पीएम मोदी को बताया युग पुरुष, गांधी से की तुलना

Vice President: धनखड़ ने सोमवार को मुंबई में श्रीमद राजचंद्रजी की जयंती समारोह को संबोधित करते हुए पीएम मोदी के कार्यो की खूब प्रशंसा की, उनकी तुलना गांधी जी से कर डाली। बताया शताब्दी का युगपुरुष
Jagdeep Dhankhar and Narendra Modi
Jagdeep Dhankhar and Narendra Modiraftaar.in

मुंबई, रफ्तार डेस्क। भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने मुंबई में श्रीमद राजचंद्रजी की जयंती समारोह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ़ की। उन्होंने पीएम मोदी के कार्यो की प्रशंसा करते हुए, मोदी को युगपुरुष बताया। उन्होंने प्रधानमंत्री की तुलना महात्मा गांधी से भी की। उनके इस बयान का विपक्षी दलो ने आलोचना करना शुरू कर दिया है।

इस शताब्दी के युगपुरुष नरेंद्र मोदी

उपराष्ट्रपति धनखड़ ने जैन गुरु और दार्शनिक श्रीमद राजचंद्रजी को समर्पित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा " पिछली शताब्दी के महापुरुष महात्मा गांधी थे और इस शताब्दी के युगपुरुष नरेंद्र मोदी है! धनखड़ ने आगे कहा "महात्मा गांधी ने सत्य और अहिंसा से हमे अंग्रेजो की गुलामी से आजादी दिलवाई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश को प्रगति के रास्ते में डाल दिया है, जिसे हम सदैव देखना चाहते थे।

भारत प्रतिभाओ से भरा देश

धनखड़ ने इस समारोह में कहा कि देश में बदलाव शिक्षा, समानता और अच्छे व्यवहार से आता है। उन्होंने बताया विवाद, संवाद, चर्चा और विचार विमर्श से समृद्ध होने चाहिए, वहां व्यवधान और अशांति फैली है। श्रीमद राजचंद्र की जयंती के इस समारोह से धनखड़ ने कहा कि आज का भारत प्रतिभाओ से भरा देश है। जिसकी आबादी 140 करोड़ है। उन्होंने आगे कहा कि आज अगर राजचंद्र जी जीवित होते तो 21 सितंबर को लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं को एक तिहाई आरक्षण देने का बिल पास करने के लिए मेरी तारीफ करते और अगर आज महात्मा गांधी जीवित होते तो स्वच्छता अभियान को सफलता पूर्वक आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.