सनातन विवाद पर उदयनिधि और प्रियांक खड़गे की बढ़ सकती हैं मुश्किल, रामपुर में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सनातन धर्म पर दिए गए विवादस्पद बयान को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन का राष्ट्रीय स्तर पर विरोध बढ़ता जा रहा है।
सनातन विवाद पर उदयनिधि और प्रियांक खड़गे की बढ़ सकती हैं मुश्किल
सनातन विवाद पर उदयनिधि और प्रियांक खड़गे की बढ़ सकती हैं मुश्किल

रामपुर, हि.स.। सनातन धर्म पर दिए गए विवादस्पद बयान को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन का राष्ट्रीय स्तर पर विरोध बढ़ता जा रहा है। इसी मामले में उत्तर प्रदेश में रामपुर जनपद की कोतवाली में डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।

रामपुर थाना में मुकदमा दर्ज

रामपुर के एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बुधवार को बताया कि अधिवक्ता रामसिंह लोधी और हर्ष गुप्ता की तहरीर पर इन दोनों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहात करने के आरोप में धारा संख्या 153ए, 295ए के तहत रामपुर थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस संबंध में मंगलवार को एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। इसमें अधिवक्ता हर्ष गुप्ता ने बताया कि कई अखबारों में छपी खबर से जानकारी हुई कि चार सितम्बर को तमिलनाडु के युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को लेकर अभद्र टिप्पणी की।

उदयनिधि स्टालिन के बयान का किया समर्थन

उन्होंने सनातन धर्म को कोरोना, डेंगू और मलेरिया बताया है, जिससे उनकी धार्मिक भावनाओं को आहात किया गया। इतना ही नहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियंक ने भी उदयनिधि स्टालिन के बयान का समर्थन किया। इन अधिवक्ताओं ने दोनों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in