प्यार में भारत आई सीमा की बल्ले-बल्ले, 1 लाख की नौकरी के साथ मिला फिल्म में काम करने का ऑफर, जानें पूरी डिटेल

Seema Haider Love Story: मीडिया की खबरों के मुताबिक, सोमवार शाम को ग्रेटर नोएडा में रह रहे सचिन के घर एक चिट्ठी आई, जिसे देखने बाद पहले तो सचिन के घरवाले डर गए।
Seema Haider Love Story
Seema Haider Love Story

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर पिछले कई दिनों से भारत और पाकिस्तानी की मीडिया में सुर्खियों में छाई हुई है, बीतों दिनों सीमा हैदर और सचिन ने अपनी आर्थिक तंगी का जिक्र किया था, इसके बाद लोग उनकी आर्थिक रूप से मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। इसी के साथ मेरठ के एक फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा और सचिन को अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है। वहीं, अब गुजरात के एक बिजनेसमैन ने भी दोनों को 50-50 हजार रुपये प्रतिमाह की सैलरी पर नौकरी देने का प्रस्ताव दिया है।

सीमा हैदर और सचिन के घर आई थी चिट्ठी

मीडिया की खबरों के मुताबिक, सोमवार शाम को ग्रेटर नोएडा में रह रहे सचिन के घर एक चिट्ठी आई। जिसे देखने बाद पहले तो सचिन के घरवाले डर गए। उन्हें लगा कि ये कोई धमकी भरी चिट्ठी न हो। शुरू में सीमा हैदर ने कहा कि वो इस चिट्ठी को देख लेती है, लेकिन सचिन के माता-पिता ने उससे ऐसा करने से मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को चिट्ठी मिलने की खबर दी। जिसके बाद पुलिसकर्मी वहां पहुंचे, उन्होंने चिट्ठी की जांच की और फिर इस चिट्ठी को खोला गया

गुजरात के बिजनेमैन दिया एक लाख रुपये की नौकरी का ऑफर

पुलिस की उपस्थिति में जब सीमा-सचिन ने इस चिट्ठी को खोला तो पता चला कि ये चिट्ठी उन्हें गुजरात के बिजनेसमैन की ओर से आई है। हालांकि, इस चिट्ठी में कारोबारी ने सीमा और सचिन को पचास-पचास हजार रुपये महीने की सैलरी पर नौकरी देने का प्रस्ताव दिया। चिट्ठी में लिखा था कि वो दोनों कभी भी नौकरी कर सकते हैं। इसके अलावा अगर उन्हें किसी और मदद की आवश्यकता होगी तो वो भी हर संभव मदद की जाएगी।

कई दिनों से सचिन नहीं जा पा रहा था काम करने

सीमा हैदर ओर सचिन ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि पिछले कई दिनों से उनके घर में मीडिया का तांता लगा हुआ है, जिसकी वजह से सचिन काम पर नहीं जा पा रहा है। यही नहीं इस कारण से उनके घर में अब पैसों की कमी भी आ गई है। जिसके बाद मेरठ के एक फिल्म निर्माता ने दोनों को अपनी फिल्म में काम करने का प्रस्ताव भी दिया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in