Wrestler Protest : गलत दावों के बीच साक्षी मलिक का बयान आया सामने, ना हम आंदोलन से पीछे हटे हैं, ना नाबालिग

मीडिया की खबरों में दावा किया गया कि बजरंग पुनिया, संगीता फोगाट और साक्षी मलिक खुद को आंदोलन से अलग कर रेलवे में अपनी नौकरी पर दोबारा लौट गए हैं।
गलत दावों के बीच साक्षी मलिक का बयान आया सामने
गलत दावों के बीच साक्षी मलिक का बयान आया सामने

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष और सांसद बृजभूषण चरण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। भारत के शीर्ष पहलवान बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक, संगीता फोगाट समेत कई खिलाड़ियों ने इस संबंध में बृजभूषण की जल्द-जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की है। इसके लिए उन्होंने कई धरना-प्रदर्शन किए। इसी कड़ी में ये पहलवान गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात कर बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग कर चुके हैं। अब मीडिया में खबर चल रही है कि बृजभूषण पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली नाबालिग लड़की ने अपना बयान वापस ले लिया है और पटिलाया हाउस कोर्ट में बयान भी दिया है।

पहलवानों ने अपने आप को किया आंदोलन से अलग ?

मीडिया की खबरों में दावा किया जा रहा है कि बजरंग पुनिया, संगीता फोगाट और साक्षी मलिक ने खुद को आंदोलन से अलग कर लिया है और वो रेलवे की अपनी नौकरी पर दोबारा लौट गए हैं। इन सभी दावों को मीडिया में चलाए जाने के बाद अब इस पर साक्षी मलिक ने खुद सफाई दी है। उन्होंने इन सभी दावों को गलत बताते हुए कहा कि हम आंदोलन से पीछे नहीं हटे हैं, हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि नाबालिग लड़की ने भी अपना बयान वापस नहीं लिया है। जो भी खबरें मीडिया में दिखाई जा रही हैं वो सभी झूठ है।

नाबालिग लड़की ने लिया अपना बयान वापस

इसके अलावा मीडिया की खबरों में दावा किया गया कि बजरंग पुनिया, संगीता फोगाट और साक्षी मलिक खुद को आंदोलन से अलग कर रेलवे में अपनी नौकरी पर दोबारा लौट गए हैं। साथ ही ये भी दावा किया गया कि बृजभूषण पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली नाबालिग रेसलर अपने बयान से पलट गई है। इस संबंध में उसने दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस उसे पटियाला हाउस कोर्ट में ले गई। जहां पर उसने बयान को बदल दिया था।

गलत दावों के बीच साक्षी मलिक का बयान आया सामने

साक्षी मलिक ने मीडिया में पहलवानों के बारे में दिखाई जा रही झूठी खबरों को लकर एक बयान में कहा कि हम गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे और उस दौरान उनसे सामान्य बातचीत हुई थी। हमने उनसे बस एक ही मांग की थी कि बृजभूषण को गिरफ्तार किया जाए। मैं आंदोलन से पीछे नहीं हटी हूं। मैंने रेलवे में अपनी नौकरी दोबारा शुरू की है। मैं साफ करना चाहती हूं कि हम प्रदर्शन करते रहेंगे, जब तक न्याय नहीं मिल जाता। साथ ही नाबालिग लड़की ने भी अपनी एफआईआर वापस नहीं ली है, ये सब झूठ है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in