PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना, बताया- हर योजना में 85 प्रतिशत कमीशन खाने वाली पार्टी

कांग्रेस पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने भी माना था कि कांग्रेस सरकार 100 पैसे भेजती है तो उसमें से 85 पैसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाते थे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा

अजमेर/नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के नौ साल पूरे होने पर अजमेर में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस हर योजना में 85 प्रतिशत खाने वाली पार्टी है।

कांग्रेस 80 प्रतिशत कमीशन खाने वाली सरकार

पीएम मोदी ने बीजेपी के नौ साल पूरे होने पर कहा कि भाजपा सरकार के ये नौ साल देशवासियों की सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए समर्पित रहे हैं। हालांकि, उन्होंने कांग्रेस पर भी साथ-साथ निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस हर योजना में 85 प्रतिशत कमीशन खाने वाली पार्टी है। कांग्रेस की रणनीति गरीबों को गुमराह करने की रही है।

पूर्व पीएम राजीव गांधी का नाम लेकर साधा निशाना

कांग्रेस पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने भी माना था कि कांग्रेस सरकार 100 पैसे भेजती है तो उसमें से 85 पैसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाते थे। कांग्रेस, हर योजना में 85 प्रतिशत कमीशन खाने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि हमारे देश में विकास के काम के लिए पैसे की कमी कभी भी नहीं रही है। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने अपने शासन में देश का खून चूसने वाली ऐसी भ्रष्ट व्यवस्था बना दी थी, जो देश के विकास को खाए जा रही थी।

खामियाजा छोटे किसानों को पड़ा भुगतना

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने 50 साल पहले गरीबी हटाने का वादा किया था, लेकिन गरीबों के साथ धोखा किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की रणनीति गरीबों को गुमराह करने की रही है। कांग्रेस की गलत नीतियों का सबसे ज्यादा खामियाजा छोटे किसानों को भुगतना पड़ा।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in