Odisha Bus Accident: ओडिशा के गंजम में भीषण सड़क हादसा, दो बसों की टक्कर में 10 की मौत; पुलिस जांच में जुटी

गंजम की डीएम दिव्या ज्योति परिदा ने बताया कि दो बसों के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो चुकी है और हम घायलों को हर संभव मदद देने का प्रयास कर रहे हैं।
Odisha Bus Accident
Odisha Bus AccidentSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। ओडिशा के गंजम जिले में बीती रात एक भीषण हो गया। इस बस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत की खबर है और वहीं आठ अन्य घायल भी बताए जा रहे हैं। बरहमपुर के MKCG मेडिकल कॉलेज में घायलों को भर्ती कराया गया है। गंजम की डीएम दिव्या ज्योति परिदा ने बताया कि दो बसों के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो चुकी है और हम घायलों को हर संभव मदद देने का प्रयास कर रहे हैं।

सरकार देगी 3-3 लाख रुपये का मुआवजा

राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 3-3 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक बयान के मुताबिक, सीएम पटनायक ने घायलों को मुफ्त चिकित्सा उपचार मुहैया कराने का निर्देश दिया है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। सीएम ने वित्त मंत्री विक्रम अरुख और गंजम डीपीसीसी के अध्यक्ष और विधायक विक्रम पांडा को तुरंत मौके पर पहुंच कर पीड़ितों की मदद करने का आदेश दिया है।

पुलिस कर रही है जांच

पुलिस ने बताया कि ओएसआरटीसी की बस रायगढ़ा से भुवनेश्वर जा रही थी, जबकि निजी बस जो कि जिले के खंडादेउली गांव से एक शादी समारोह से लोगों को लेकर बेरहामपुर से लौट रही थी। हादसे के बाद बचाव टीम तत्काल मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के पीछे का वास्तविक कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है। हमारी जांच अभी चल रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in